यूपी : देवरिया में जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, 6 लोगों की हत्या, कई घायल
रुद्रपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव का है. यहां दो परिवारों के बीच जमीन को लेकर पुराना विवाद था.


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के  जिले में जमीनी विवाद में हुए खूनी संघर्ष में ईंट और धारदार हथियार से काट-काट कर छह लोगों की हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत 6 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं कई लोग घायल बताए जा रहा हैं. घटना के बाद क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस के साथ डीएम और एसपी भी मौजूद हैं.


मामला रुद्रपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव का है. यहां दो परिवारों के बीच जमीन को लेकर पुराना विवाद था. सोमवार सुबह 8.30 बजे के करीब दोनों परिवारों में फिर विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों की तरफ से लाठी, डंडे, धारदार हथियार और बंदूकें निकल आईं. देखते ही देखते दोनों पक्ष एक दूसरे पर फायरिंग और धारदार हथियार से हमला कर दिया. 

बताया जा रहा है कि एक पक्ष के पांच और दूसरे पक्ष के एक लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई अन्य घायल बताए जा रहे हैं. एक पक्ष के गृह स्वामी, उनकी पत्नी, दो बेटियों और एक बेटे की मौत हुई है, दूसरे पक्ष से एक पूर्व ग्राम प्रधान की मौत हुई.

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस महमे में हड़कंप मच गया. डीएम, एसपी समेत कई आला अफसर मौके पर पहुंचे। कई थानों की पुलिस को बुला लिया गया. फिलहाल, मौके पर अफसर मामले की छानबीन में जुटे हैं. घायलों को एम्बुलेंस की मदद से नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें