छत्तीसगढ़ विस चुनाव : भूपेश बघेल ने बस्तर से की चुनाव प्रचार की शुरुआत, बोले-भाजपा में सबकी नाव डूबने वाली है
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल


रायपुर : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार को बस्तर दौरे पर हैं. यहां से वह आज आम सभा को संबाेधित करने के साथ ही चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे। रायपुर ग्रामीण से पंकज शर्मा को टिकट दिए जाने पर भाजपा द्वारा परिवारवाद का आरोप लगाए जाने पर मुख्यमंत्री भूपेश ने पलटवार करते हुए कहा कि रमन सिंह उनके भांजे विक्रांत और अब भांजी को टिकट मिल गया। अग़ल-बग़ल की सीट मिल गई है। सबकी नाव डूबने वाली है।

बस्तर दौरे के लिए रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश ने पत्रकारों से चर्चा में कांग्रेस की तीसरी सूची और बाकी बचे सात सीटों को लेकर कहा कि जल्द ही वो भी जारी किए जाएंगे । नवरात्रि के कारण रुके थे. तैयारी तो हमारी पहले से हो गई थी। गौरतलब है छत्तीसगढ़ चुनाव में एक ओर बीजेपी जहां दमखम दिखा रही हैं, वहीं कांग्रेस भी सोच समझकर जनता के बीच जा रही है।

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के सामने महंत रामसुंदर दास को टिकट मिलने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि महंत जी पहले भी दो बार विधायक रह चुके हैं। इस बार जहां निवास करते हैं, वहां से उनको टिकट दिया गया है। भाजपा में तो बौखलाहट है। एक तरफ़ अरुण साव और रमन सिंह घिरे हैं और अब बृजमोहन अग्रवाल बुरी तरह से घिर गए हैं। ‘भाजपा की सूची में रमन सिंह की चली है तो कांग्रेस की सूची में किसकी चली है’ के सवाल पर भूपेश ने कहा कि कांग्रेस की सूची में आलाकमान चली है।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...