इंदौर में 16 नवंबर को नेहरू स्टेडियम से मतदान सामग्री का वितरण किया जायेगा
फाइल फोटो


विधानसभा चुनाव के दौरान इंदौर में 16 नवंबर को नेहरू स्टेडियम से मतदान सामग्री का वितरण किया जाएगा। इसके लिए एक हजार से अधिक कर्मचारी व अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है।

इस संबंध में शुक्रवार को रवीन्द्र नाट्यगृह में मतदान सामग्री वितरण करने वाले कर्मचारियों और अधिकारियों को एक दिन का प्रशिक्षण दिया गया। बैठक में कलेक्टर इलैयाराजा टी ने सभी अधिकारी-कर्मचारियों को निर्देश दिए कि वे सामग्री वितरण में किसी भी तरह की लापरवाही और उदासीनता नहीं बरतें।

व्यवस्थित तरीके से समय पर मतदान सामग्री का वितरण हो, यह सुनिश्चित करें। मतदान दलों को दी जाने वाली मतदान सामग्री चेक लिस्ट के अनुसार देने और चेकलिस्ट के अनुसार लेने के संबंध में भी जानकारी दी गई। सामग्री वितरण दलों द्वारा बैठक के दौरान पूछे गए प्रश्नों की जिज्ञासाओं का समाधान भी किया गया।

इसमें निगम आयुक्त हर्षिका सिंह, आइडीए के सीईओ व प्रशिक्षण के प्रभारी आरपी अहिरवार सहित अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद थे। बता दें, एमपी में 17 नवंबर को चुनाव है। चुनाव आयोग ने बीते दिनों प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। चुनाव के नतीजे तीन दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। चुनाव एक चरण में होगा।


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...