आप मंत्री का बयान, सीएम केजरीवाल गिरफ्तार हुए तो जेल से चलाएंगे सरकार
आम आदमी पार्टी मंत्री मंत्री सौरभ भारद्वाज


नई दिल्‍ली : शराब नीति घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) नेता अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया है. इस पार्टी की ओर से प्रतिक्रिया दी गई है. आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि केजरीवाल गिरफ्तार हुए तो तिहाड़ से पार्टी और दिल्ली सरकार चलेगी. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती है. उन्होंने सवाल किया है कि AAP नेताओं की गिरफ्तारी की जानकारी BJP नेताओं को पहले कैसे हो जाती है ?

उधर,बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने आप के आरोपों पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने शराब नीति घोटाले पर एक शब्द भी नहीं कहा. उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया फरवरी से जेल में हैं. करप्‍शन करने के लिए हमने नहीं कहा. आम आदमी पार्टी अपने आप को खत्म कर रही है. दरअसल, ईडी ने अरविंद केजरीवाल को 2 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है. उन्हें 2 नवंबर को ईडी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

आम आदमी पार्टी  मंत्री  मंत्री सौरभ भारद्वाज ने प्रेस वार्ता में कहा कि ये पूरी तरीके से राजनीतिक द्वेष है, षड्यंत्र है. बीजेपी आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती है. ये बात पहले से मनोज तिवारी अपने इंटरव्यू में कह रहे हैं. क्या वो ED के डायरेक्टर हैं, उन्हें पहले से कैसे पता होता है? ये पूरी पटकथा BJP के मुख्यालय में लिखी जाती है. इनकी कोशिश है कि आम आदमी पार्टी को ख़त्म कर दें, लेकिन ऐसा होगा नहीं.

गिरफ्तारी के कयास लगाने पर उन्होंने कहा कि हमें जानकारी होती है, इसलिए हम जनता को बताना चाहते हैं कि षड्यंत्र है, और क्या चल रहा है. उन्होंने कहा कि पार्टी और सरकार जेल से चलेगी. ये पार्टी आंदोलन से निकली पार्टी है. रामलीला मैदान से निकली हुई पार्टी है. इस पार्टी का इतिहास ही संघर्ष का है. सरकार बनने के बाद भी ये पार्टी हमेशा संघर्ष में रही है. अगर मुख्यमंत्री को तिहाड़ भेजा जाएगा तो तिहाड़ से सरकार चलेगी.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें