मप्र विस चुनाव : मुरैना में गरजे पीएम मोदी-कहा-चंबल अंचल पूरे विश्वास के साथ मेरे साथ है खड़ा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी


मुरैना : मध्य प्रदेश में आगामी होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक  जिलों में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को मुरैना के पुलिस परेड ग्राउंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा-चंबल ने सदैव भाजपा को अपना आशीर्वाद दिया है. जब-जब भाजपा के लिए आपका समर्थन मांगा आपने साथ दिया. मध्यप्रदेश सहित चंबल अंचल पूरे विश्वास के साथ मेरे साथ खड़ा है. यही वजह है कि मोदी के मन में एमपी और एमपी के मन में मोदी है.

बता दें कि पीएम मोदी आज केन्द्रीय मंत्री एवं दिमनी विधानसभा से उम्मीदवार नरेन्द्र सिंह तोमर सहित मुरैना, भिण्ड एवं ग्वालियर के भाजपा प्रत्याशी के लिए चुनावी जनसभा कर रहे थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि चंबल व मध्य प्रदेश वासियों ने मुझ पर जो विश्वास जताया है उससे वह दिन रात काम करने के लिए प्रोत्साहित होते हैं. आप ही मेरा परिवार हो और आपको सुखी व समृद्ध बनाना मेरे जीवन का उद्देश्य है.

उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में मध्यप्रदेश में चहुंओर विकास हुआ है. पहले जब केन्द्र में कांग्रेस और मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार थी तब मध्यप्रदेश सरकार को डगर-डगर पर परेशानी, कार्य में रुकावट का सामना करना पडता था. मैं खुद जब गुजरात का मुख्यमंत्री था तब कोई दिन ऐसा नहीं जाता था जब दिल्ली की सरकार हमें परेशान नहीं करती थी। भाजपा सरकारों के साथ सौतेला व्यवहार किया जाता था. लेकिन अब जब केन्द्र व प्रदेश में भाजपा है तब विकास हो रहा है.

उन्होंने बिना नाम लिए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह व कमलनाथ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस समय चुनाव चल रहे हैं लेकिन वे दोनों आपस में ही कपड़े फाड़ने में लगे हुए हैं. यही दो चेहरे हैं जिन्होंने मध्यप्रदेश की कांग्रेस व सरकार को चलाया. लेकिन इन्होंने मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य बना दिया, जिससे राज्य की काफी बदमानी भी हुई. इस बदनामी के लिए ऐसे ही नेता जिम्मेदार हैं. इन्हें सजा मिलनी चाहिए.

श्री मोदी ने चुटकी लेते हुए कहा कि चंबल की धरती पर सजा बड़ी पक्की होती है. मध्यप्रदेश का नौजवान आज कह रहा है कि कांग्रेस सरकारों ने हमारे माता-पिता लिए कुछ नहीं किया। दरअसल, इस प्रदेश के कांग्रेस नेताओं के लिए अपना परिवार का हित ही सर्वोपरि है. वे अपने बच्चों को स्थापित करने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें