केशव मौर्य बोले-कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की अम्मा
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य


झांसी : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कद्दावर नेता व उप्र के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। मध्य प्रदेश के चुनाव प्रचार के लिए निकलने से पहले मंगलवार को यहां झांसी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भ्रष्ट कौन है ? भ्रष्टाचार की अम्मा कौन है ? भ्रष्टाचार करने वाली पार्टी कौन है ? सब जानते हैं।


भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मध्य प्रदेश का चप्पा-चप्पा भाजपा मय हो गया है। कमल की आंधी चल रही है। मप्र में नरेंद्र मोदी के नाम की सुनामी आ गई है। आने वाले 3 दिसम्बर को वही हाल कांग्रेस का मध्य प्रदेश में होने वाला है जो उत्तर प्रदेश में है।

नीमच में राहुल गांधी के आरोपों पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी ऐसी पार्टी के अध्यक्ष रहे हैं जिसे भ्रष्ट पार्टी के नाम से जाना जाता है। जो गरीबों का हक लूट कर खा जाती थी। देश या दूसरे पार्टी के लोग तो छोड़िए उनकी अपनी पार्टी के लोग ही उन्हें अपना नेता नहीं मानते और न ही उनके बयानों को गंभीरता से लेते हैं। भ्रष्टाचार के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उनके पिता राजीव गांधी ने ही स्वयं प्रधानमंत्री रहते हुए इस बात को संसद में कहा था कि हम यहां से जब एक रुपये भेजते हैं तो कांग्रेस के दलाल 85 पैसा बीच में ही खा जाते हैं। आम जनमानस तक केवल 15 पैसे पहुंचता है।

इसके इतर नरेंद्र मोदी ने 52 करोड़ लोगों के प्रधानमंत्री जनधन खाते खुलवाकर उनमें 30 लाख करोड़ रुपये भेजने का काम किया। एक- एक पैसा लोगों तक पहुंचा। अब आप ही बताइये कि भ्रष्टाचार की अम्मा कौन हैं ? व्यापम घोटाले पर उन्होंने कहा कि इसकी गंभीरता से जांच हो रही है। उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस हारती है तब इस प्रकार के दुष्प्रचार करने का काम करती है। उन्होंने कहा कि दूर की बात छोड़िए उनके मुख्यमंत्री पद के दावेदार कमलनाथ ही चुनाव हार रहे हैं।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें