एमसी स्टैन हैं बिग बॉस 16  के विनर
फाइल फोटो


फेमस शो 'बिग बॉस 17' में ऑडियंस का इंटरेस्ट बनाए रखने के लिए मेकर्स हर बार कोई नई प्लानिंग के साथ सामने आते हैं। इससे कंटेस्टेंट्स के बीच के झगड़े या तो और बढ़ते हैं या कुछ नए रिश्ते बनते हैं। वहीं, वीकेंड का वार में फिल्म या गानों के प्रमोशन का दौर भी जारी रहता है। इस बार का एपिसोड हिप-हॉप स्टाइल में होने वाला है क्योंकि इस वीकेंड का वार 'बिग बॉस 16' के विनर एमसी स्टैन सलमान के शो में पधार रहे हैं।

बिग बॉस हाउस में एमसी स्टैन

सलमान खान की भांजी अलीजेह की फिल्म फर्रे रिलीज होने वाली है। वह यहां अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंचेंगी। अलीजेह के साथ साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट और जेन शॉ भी नजर आएंगे। इसी के साथ स्टेज पर एंट्री होगी रैपर एमसी स्टैन की भी। एमसी ने 'फर्रे' के लिए गाना गया है। फिल्म के प्रमोशन के साथ ही वह यहां अपने गाने को भी प्रमोट करेंगे।

सलमान ने की स्टैन के साथ मस्ती

'फर्रे' फिल्म की कास्ट को स्टेज पर अपने सामने देख बिग बॉस 17 के कंटेंस्टेंट्स के बीच का माहौल बदल जाता है। स्टैन ने फर्रे फिल्म का टाइटल ट्रैक गया है। शो में वह अपने गाने को प्रमोट करते हैं, जिस पर सलमान अजीब तरह का डांस करने लग जाते हैं। इसी के साथ स्टैन उसे कंटेस्टेंट के नाम से भी पर्दा उठाते हैं, जो उनकी नजरों में इस सीजन का विनर बनेगा।

यह कंटेस्टेंट होगा विनर

फर्रे फिल्म से एमसी स्टैन बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर डेब्यू कर रहे हैं। सॉन्ग प्रमोशन के साथ ही वो अपने दोस्त मुनव्वर फारुकी को लेकर एक बात कहते हैं। स्टैन और मुनव्वर अच्छे दोस्त बताए जाते हैं। शो में आने के बाद स्टैन, मुनव्वर को सपोर्ट करते हैं और यह भी प्रेडिक्ट करते हैं कि वह ही इस सीजन की ट्रॉफी जीतेंगे।

बिग बॉस हाउस में क्रिकेट

इतना ही नहीं बल्कि व्यूवर्स को बिग बॉस हाउस में क्रिकेट भी खेलते देखने को मिलेगा। जारी किए गए प्रोमो में सलमान कहते हैं, "इन दिनों क्रिकेट का फीवर इतना हाई चल रहा है, तो हमने सोचा है कि यह घर इतना पीछे क्यों रह जाए।" वह बैटिंग करते हैं और सारे कंटेस्टेंट्स उनके लिए चीयर अप करते देखे जा सकते हैं।

गौरतलब है कि 'फर्रे' 24 नवंबर को रिलीज हो रही है। यह सलमान खान की भांजी अलीजेह की पहली बॉलीवुड मूवी होगी। 


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...