राजस्थान विस चुनाव : पीएम मोदी बोले-भाजपा सरकारी बनी तो पेट्रोल-डीजल के रेट की करेंगे समीक्षा
रैली को संबोधित करते पीएम नरेंद्र मोदी


जयपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को राजस्थान की धरती से वादा किया कि भारतीय जनता पार्टी सरकार बनते ही राजस्थान में पेट्रोल-डीजल की दरों की समीक्षा की जाएगी और लोकहित में जल्द ही दरें कम करने के लिए लोकहित में निर्णय किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की लूट नीति के कारण महंगाई बढ़ी है।

पड़ोसी राज्यों यूपी, हरियाणा और गुजरात में पेट्रोल के रेट 97 रुपये लीटर है जबकि यहां एक लीटर पेट्रोल एक सौ नौ रुपये लीटर है। कांग्रेस सरकार राजस्थान में बारह रुपये प्रति लीटर लोगों की जेब से मार रही है और कांग्रेस नेताओं की तिजोरी भर रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग यहां अपने आप को जादूगर कहते हैं, अब उन्हें आज राजस्थान की जनता कह रही है कि 3 दिसंबर कांग्रेस छू-मंतर।

प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को भरतपुर के कॉलेज ग्राउंड में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अब राजस्थान में कांग्रेस के काले कारनामों की लाल डायरी के पन्ने खुलने लगे हैं। लाल डायरी के चार पन्ने, 40 पन्नों से कम नहीं है। कुछ लोग कहते हैं, लाल डायरी में एक बेटे का भी कबूलनामा है। बेटा खुद कह रहा है कि पापा की सरकार रिपीट नहीं होगी।

मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों के कल्याण को सर्वोच्च प्राथमिकता देती है। जहां-जहां भाजपा सरकार है, वहां के किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि के 12 हजार रुपये मिल रहे हैं, 6 हजार केंद्र के और 6 हजार राज्य के। राजस्थान भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में आपसे ये भी वादा किया है कि जैसे ही यहां भाजपा सरकार बनेगी, राजस्थान के किसानों को भी पीएम किसान सम्मान निधि के 12 हजार रुपये मिलने शुरू हो जाएंगे। आपका सपना ही मोदी का संकल्प है। मोदी का परिवार तो आप ही हैं।


अधिक देश की खबरें