राजस्थान विस चुनाव : राजस्थान में दिग्गजों जमावड़ा, मोदी, राहुल और शाह करेंगे कई जनसभाएं
नरेन्द्र मोदी, राहुल गांधी और अमित शाह


जयपुर : राजस्थान विधानसभा चुनाव के संग्राम में रविवार को भी भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा कांग्रेस-भाजपा के कई अन्य दिग्गज प्रचार करते नजर आएंगे। अब तक मिले कार्यक्रम के अनुसार आज करीब 16 जनसभाएं और एक रोड शो होगा।

प्रधानमंत्री मोदी सुबह 10.00 बजे तारानगर (चूरू) में, और दोपहर 12.00 बजे झुंझुनूं में जनसभा को संबोधित करेंगे। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह पूर्वाह्न 11.25 बजे खैरथल (अलवर) में, दोपहर एक बजे सीकर के नीमकाथाना में भाजपा उम्मीदवार प्रेमसिंह बाजौर के समर्थन में और अपराह्न 2.30 बजे झुंझुनूं के नवलगढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम 4.50 बजे अमित शाह सवाईमाधोपुर में भाजपा उम्मीदवार किरोड़ी लाल मीणा के समर्थन में रोड शो करेंगे।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह सुबह 12.15 बजे भाजपा उम्मीदवार उपने यादव के समर्थन में शाहपुरा में और दोपहर दो बजे कोटपुतली में जनसभा को संबोधित करेंगे। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुबह 11 बजे आमेर के दौलतपुरा में सतीश पूनियां के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे दोपहर 2 बजे अनूपगढ़ में जनसभा को संबोधित कर भाजपा उम्मीदवार संतोष बावरी के समर्थन में मतदान की अपील करेंगी। शाम चार बजे श्रीगंगानगर के सादुलशहर में जनसभा को संबोधित करेंगी। फिर शाम छह बजे राजे भाजपा उम्मीदवार जयदीप बिहानी के समर्थन में श्रीगंगानगर में जनसभा संबोधित करेंगी।

उधर, राहुल गांधी बूंदी जिले की हिंडोली विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे। दौसा के राजेश पायलट स्टेडियम में दोपहर दो बजे सभा करेंगे। इस दौरान दौसा, अलवर और जयपुर जिले की 8 विधानसभाओं के समर्थकों को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर तीन बजे सीकर में जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सुबह 11.00 बजे नवलगढ़ में कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. राजकुमार शर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 12.30 बजे खेतड़ी में कांग्रेस उम्मीदवार मनीषा गुर्जर के समर्थन में जनसभा संबोधित करेंगे।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...