यूपी :  मेरठ में छात्र को अगवा कर पीटा, नहीं भरा जी तो चेहरे पर की पेशाब, वीडियो आया सामने
छात्र पर पेशाब करता आरोपी


मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ में जिले में 12वीं के छात्र को पहले कुछ लोगों ने बुरी तरह मारा पीटा उसके बाद उसके चेहरे पर पेशाब कर दी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले 7 युवकों ने मिलकर 12वीं में पढ़ने वाले छात्र को बंधक बनाया फिर उसके साथ हैवानियत की. मामला संज्ञान में आते ही पुलिस 7 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला थाना मेडिकल क्षेत्र के जागृति विहार एक्सटेंशन का है. जहां रहने वाले 12वीं क्लास का छात्र अपनी मौसी के यहां मिठाई देने गया था. मौसी के घर से वापस आते समय रास्ते में कुछ युवकों ने उसका अपहरण कर बंधक बना लिया. इसके बाद जागृति विहार के सुनसान रास्ते पर ले जाकर उसके साथ मारपीट की. आरोपियों का जब मन नहीं भरा, तो उन लोगों ने छात्र के चेहरे पर पेशाब कर दिया.

मामले में एसपी सिटी ने कही ये बात
मामले में मेरठ के एसपी सिटी पीयूष सिंह ने कहा कि 13 नवंबर को मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र की जागृति विहार में एक युवक के साथ कुछ युवकों ने मारपीट की. मारपीट के दौरान युवक के ऊपर पेशाब किया गया. इस मामले में पीड़ित के पिता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की गई है. साथ ही मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है. मामले में जांच कर कार्रवाई की जा रही है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें