1000 फीसदी ठीक हैं भाई, दाऊद के करीबी छोटा शकील ने किया बड़ा दावा, कुछ दिन पहले की थी मुलाकात
दाऊद इब्राहिम


नई दिल्ली : अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को जहर दिए जाने और उसकी मौत की खबर को लेकर तरह तरह की ख़बरें सामने आ रही हैं. कहा ये भी जा रहा है कि पाकिस्तान के एक अस्पताल में उसी कड़ी सुरक्षा के बीच भर्ती कराया गया है. सोशल मीडिया पर दाऊद इब्राहिम को लेकर तरह तरह की चर्चाएं है, लेकिन इन सब के बीच दाऊद के करीबी अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील ने दावा किया है कि ‘भाई (दाऊद) 1000 फीसदी ठीक हैं। उनकी तबियत पूरी तरह से ठीक है.’

दरअसल, दाऊद की मौत की खबरों को उस वक्त हवा मिली जब पाकिस्तान में सोशल मीडिया और इंटरनेट बंद होने की बात सामने आई. कई न्यूज़ चैनलों में भी दाऊद के अस्पताल में भर्ती की बात कही गई. मीडिया सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान के एक यूट्यूबर ने गलत खबर डाल दी थी, जिसे सोशल मीडिया पर लोगों ने सच मानकर वायरल कर दिया था. इस बीच पाकिस्तान में इंटरनेट बंद होने की घटना को भी यूट्यूबर ने अपनी बात को साबित करने के लिए आधार बना लिया.

दाऊद के करीबी छोटा शकील ने कहा कि खबर छपी है कि दाउद इब्राहिम को लेकर उड़ रही अफवाहें कुछ लोगों की शरारत का नतीजा है. छोटा शकील का दावा है कि पाकिस्तान में उससे दाऊद की मुलाकात हुई थी, जिसमें “वह भाई को अच्छी स्थिति में पाया था.” खुफिया एजेंसियों ने भी ऐसी अफवाहों को खारिज किया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक विदेश की खबरें