साथ-साथ दिखे पलक और इब्राहिम अली खान, यूजर ने श्वेता तिवारी से बोला-देखो आपकी बेटी क्या कर रही है
पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान


मुंबई : नए साल के मौके पर पूरा देश जश्न में डूबा है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने अंदाज में नया साल सेलिब्रेट कर रहे हैं. 31 दिसम्बर की रात बॉलीवुड सेलेब्स खूब इंजॉय किया और नए साल का आगाज होने तक मस्ती करते नजर आए. इस दौरान एक वीडियो ने सबका ध्यान खींचा है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बॉलीवुड के नए लव बर्ड पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान नजर आ रहे हैं.

बता दें कि सेलिब्रेशन मोड में दिखे दोनों स्टार किड्स पर जब कैमरे की नजर गई तो दोनों ही अपना चेहरा छिपाते नजर आए. वीडियो वायरल होने के बाद दोनों के रिलेशनशिप को लेकर खबरें और तेज हो गई है. सोशल मीडिया पर नेटीजंस नए कपल को लेकर कमेंट्स कर रहे हैं.

पलक तिवारी ने सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म के अलावा पालक कई फिल्मी पार्टीज में देखी जाती हैं. वे कई बार सैफ अली और अमृता सिंह के लाडले इब्राहिम अली खान के साथ नजर आ चुकी हैं. हालांकि दोनों अपना रिलेशनशिप कंफर्म नहीं किया है, लेकिन न्यू ईयर ईव पर दोनों का साथ नजर आना लोगों के बीच टॉकिंग पॉइंट बन गया है.

इब्राहिम ने छुपा लिया मुंह
न्यू ईयर पार्टी के दौरान पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान का साथ दिखना सभी के बीच चर्चा का विषय है. अमृता सिंह और सैफ अली खान के लाडले इब्राहिम अमूमन कैमरे के सामने आना कम पसंद करते हैं. उनका जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें वे पलक तिवारी के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. पलक ब्लैक आउटफिट में दिख रही हैं, वहीं इब्रहिम ब्राउन जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. कैमरा देखकर इब्राहिम अपना फेस छिपाते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर पलक और इब्राहिम का वीडियो वायरल होने के बाद से  सोशल मीडिया पर चुटकी ले रहे हैं, इतना ही नहीं एक यूजर ने जहां पलक को ‘पटौदी परिवार की बहू’ कहा तो एक ने श्वेता तिवारी से कहा दिया, ‘देखो आपकी बेटी क्या कर रही है.’ एक यूजर का कहना था, ‘अब रिलेशनशिप कंफर्म हो गया.’


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें

कान्स 2024 से ऐश्वर्या राय बच्चन और कियारा आडवानी थाई-हाई स्लिट ड्रेस में एक्ट्रेस ने ली स्टाइलिश एंट्री

कान्स 2024 से ऐश्वर्या राय बच्चन और कियारा आडवानी थाई-हाई स्लिट ड्रेस में एक्ट्रेस ने ली स्टाइलिश एंट्री..

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 के पहले दिन ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने लुक से सबका ध्यान खींचा। ... ...