जमीनी विवाद में महिला ने पति और जेठ को गोली मारकर की हत्या, वीडियो हुआ वायरल
File Photo


उज्जैन : मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक महिला का रौद्र रूप देखने को मिला है. दरअसल, यहां महिला ने देसी कट्टे से पति और अपने जेठ की गोली मारकर हत्या कर सनसनी फैला दी है. एडिशनल एसपी नीतीश भार्गव के मुताबिक-घरेलू और जमीन के विवाद के चलते महिला ने इस घटना को अंजाम दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद महिला ने मय कट्टे समेत थाने में सरेंडर कर दिया है. 


बता दें कि आरोपी महिला आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है. जिस वक्त महिला ने फायरिंग की थी, उसी दौरान पति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जेठ ने कुछ घंटे बाद दम तोड़ा है. घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें महिला कट्टे के साथ नजर आ रही है. फिलहाल, एफएसएल की टीम जांच कर मामले में सबूत इकट्ठा कर रही है.

मामला नए साल (सोमवार) सुबह का है. आरोपी महिला इंगोरिया थाना इलाके में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है. घर में पारिवारिक और जमीन संबंधी कुछ विवाद था. इसी के चलते महिला ने पहले अपने ही पति पर गोली चला दी. जब जेठ बचाने आया तो उस पर भी फायर कर दिया. दोनों की की ही कुछ देर में मौत हो गई.

दरअसल, जेठ के पास कुछ जमीन वगैरह थी. महिला जमीन लेना चाहती थी, लेकिन पति इस मामले में कोई दिलचस्पी नहीं ले रहा था. इस कारण पत्नी ने क्रोध में आकर दोनों पर गोली चला दी. आरोपी महिला को को पूछताछ के लिए थाने लाया गया है. पुलिस सबूत जुटा रही है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें