जल्द मां बनने वाली है सीमा हैदर, इंटरव्यू में प्रेग्नेंट होने की बात की कबूल
सचिन और सीमा हैदर


नई दिल्ली : पाकिस्तान से भारत पहुंची सीमा हैदर गर्भवती है और बहुत जल्द प्रेमी सचिन के बच्चे की मां बनने वाली हैं. सीमा हैदर जब से पाकिस्तान से भारत पहुंची हैं तभी से वह सुर्खियों में रहती हैं. कभी डांस को लेकर तो कभी उनको लेकर तरह-तरह का दावा किया जाता रहा है. फिलहाल सीमा और सचिन के लिए बेहद खुशी का पल है.

बता दें कि सीमा की मां बनने की खबर वायरल होने के बाद उनके घर पर मीडिया का जमावड़ा लगा है. बताया जा रहा है साल 2024 में वह मार्च में बच्चे को जन्म देगी.  बता दें कि एक इंटरव्यू में सीमा हैदर से पूछा गया कि वह कब नन्हे मेहमान के आने की जानकारी देंगी तो उन्होंने कहा कि खुशियां बस आने वाली है. 

इंटरव्यू के अनुसार सीमा हैदर साल 2024 में मां बनने वाली हैं. सचिन और परिजनों के सामने मीडिया से बात करते हुए सीमा ने प्रेग्नेंसी की खबर को कन्फर्म किया है. सचिन के पिता ने सीमा हैदर का हाथ देखकर दावा भी किया है कि एक लड़का होगा. इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि भी सीमा ने की है.

रिपोर्टर ने जब पूछा कि ‘क्या 2024 नई खुशियां लेकर आ रहा है ? इस पर सीमा ने जवाब दिया कि बिल्कुल नई खुशियां लेकर आएगा.’ सीमा ने आगे कहा ‘2023 भी बहुत खुशियां लेकर आया, मानती हूं थोड़ा बहुत दुख हुआ. सचिन का बर्थडे भी नजदीक आ रहा है. अच्छा रहेगा कि किसी और का भी जन्म हो जाए.’

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...