प्रधानमंत्री मोदी ने विधायकों को दी नसीहत, कहा-तबादलों की सिफारिश से रहें दूर,
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी


जयपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान दौरे के दौरान भाजपा विधायकों को खास नसीहत दी है. शुक्रवार को बीजेपी कार्यालय में बैठक के दौरान पीएम मोदी ने विधायकों को तबादलों की राजनीति से बचने की सलाह दी है.  साथ उन्होंने कहा कि हमारा काम नीति बनाना है और उसे लागू करवाना है न की तबादलों की सिफारिश में पड़ना है.

बैठक में पीएम मोदी ने विधायकों से कहा कि अधिकारियों से अच्छा व्यवहार रखें. हमें भी अच्छा व्यवहार न करने की एक-दो शिकायतें मिली हैं. ढाई घंटे चली इस बैठक दौरान पीएम मोदी ने कहा कि याद रहे ऐसा न हो. इतना ही नहीं, पीएम मोदी ने भैरोंसिंह शेखावत और खुद का उदाहरण देकर विधायकों को समझाया और कहा कि शेखावत और वो कभी बी तबादलो की सियासत में नहीं पड़े. ढाई घंटे चली इस बैठक में पीएम मोदी ने विधायकों को इस

पीएम मोदी ने विधायकों से कहा कि वो हर महीने एक गांव में रुकें. गांव में टिफिन लेकर जाएं और लोगों की तकलीफें समझें और कार्यकर्ताओं से मिलें. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगर हर महीने विधायक ऐसा करते हैं तो पांच साल में साठ गांव में रात बिता सकते हैं. साथ ही उन्होंने संगठन के पदाधिकारियों से कहा कि वे संगठन में काम करते रहें. काम करने वाला कोई भी किसी पद पर जा सकता है.

क्यों जयपुर में हैं पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पार्टी विधायकों से कहा है कि वे हर घर तक ‘डबल इंजन’ सरकार का लाभ पहुंचाने के लिए काम करें. नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री झाबर सिंह ने बताया कि बैठक में सभी मंत्री-विधायक, पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे लेकिन पारिवारिक कारणों से वसुंधरा राजे बैठक में मौजूद नहीं थीं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जयपुर स्थित पार्टी कार्यालय में यह पहला दौरा था. बैठक में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने इंदिरा रसोई योजना का नाम बदलकर श्री अन्नपूर्णा रसोई योजना करने की घोषणा की. प्रधानमंत्री राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर में शुक्रवार से शुरू हुए पुलिस महानिदेशकों और पुलिस महानिरीक्षकों के 58वें सम्मेलन में शामिल होंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर, जयपुर में पुलिस महानिदेशकों और पुलिस महानिरीक्षकों के 58वें सम्मेलन का उद्घाटन किया.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें