राशन घोटाले में फरार तृणमूल नेता शाहजहां शेख को ढूंढने के लिए नया फैसला
फाइल फोटो


पिछले दिनों बंगाल के उत्तर 24 परगना के संदेशखाली में ईडी अधिकारियों पर हमले की घटना के बाद केंद्रीय एजेंसी के निदेशक राहुल नवीन सोमवार रात कोलकाता पहुंचे हैं। राहुल आज अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। राहुल मंगलवार को अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। बता दें कि राशन घोटाले में फरार तृणमूल नेता शाहजहां शेख को ढूंढने के लिए नया फैसला हो सकता है।

शाहजहां शेख के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

बता दें कि राशन घोटाले में फरार तृणमूल नेता शाहजहां शेख को ढूंढने के लिए नया फैसला हो सकता है। तलाशी के दौरान ही ईडी की टीम पर हमला हुआ था, जिसमें तीन अधिकारी गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। पूरी खबर जाएगी।

बता दें कि शाहजहां शेख के खिलाफ  लुकआउट नोटिस जारी कर दी गई है। सूत्रों की मानें तो ईडी पर हमला करवाने वाला मास्टरमाइंड के बांग्लादेश फरार होने की आशंका है। बताते चलें कि भीड़ ने तीन अधिकारियों पर हमले किए थे। वहीं, एक गाड़ी को क्षतिग्रस्त किया गया था। 

ईडी ने पुलिस की भूमिका पर उठाया सवाल 

केंद्रीय एजेंसी ने सोमवार को बयान जारी कर पुलिस की भूमिका की कड़ी आलोचना की है। एजेंसी ने कहा कि राज्य पुलिस ने संदेशखाली में हुई घटना में केवल जमानती और गैर-अनुसूचित अपराधों के लिए प्राथमिकी दर्ज की है तथा उसे शिकायत की प्रति उपलब्ध नहीं कराई गई है।

ईडी ने कहा कि बनगांव में टीएमसी नेता शंकर आढ्य के घर छापेमारी के बारे में पुलिस अधीक्षक को सूचित करने के बाद भी अधिकारियों को कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई। भीड़ ने एजेंसी के वाहनों पर पथराव किए।

कानून तोड़ने वालों को मिलेगी सजा: पुलिस महानिदेशक

घटना के बाद बनगांव थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई, लेकिन अभी तक उन्हें एफआइआर की कापी नहीं मिली है। दूसरी ओर ईडी अधिकारियों पर हमले की घटनाओं पर राज्य के नए पुलिस महानिदेशक राजीव कुमार ने सोमवार को कहा कि कानून तोड़ने वाले किसी भी व्यक्ति को कोई रियायत नहीं दी जाएगी।


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...