शराब के नशे में था मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात सिपाही, वीडियो वायरल
नशे में धुत सिपाही


शहडोल :  मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव की सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आया है. 12 जनवरी को शहडोल में उनकी सुरक्षा में लगा उमरिया का पीटीएस जवान नशे में धुत था. लोग कुछ समझ पाते उससे पहले उन्होंने आशंका जताई की वह युवक फर्जी पुलिसकर्मी है. वह बाकायदा वर्दी पहनकर नशे की हालत में सुरक्षा व्यवस्था संभाल रहा था. 

दरअसल यह बात चौंकाने वाली इसलिए भी है क्योंकि नशे में धुत यह जवान ठीक उस जगह खड़ा था, जहां से सीएम मोहन यादव को पॉलिटेक्निक मैदान में प्रवेश करना था. उसके नशे में होने का पता उस वक्त चला, जब उसने मैदान में प्रवेश कर रही लड़कियों से बद्तमीजी की. जैसे ही लोगों ने उससे शराब पीने के बारे में पूछा तो वह उल्टे पैर भाग खड़ा हुआ. 

इस दौरान लोगों ने उसका वीडियो बना लिया. लोग उससे कहते रहे कि तुम सीएम की सुरक्षा में तैनात हो और तुमने शराब पी रखी है. दूसरी ओर, अन्य पुलिसकर्मियों ने कहा कि वह कोटवार है. उसका नाम सुभाष परस्ते है.

नशे में धुत पुलिस का जवान निलंबित
अन्य पुलिसकर्मियों ने बताया कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. इस घटना के बाद सुभाष को निलंबित कर दिया गया. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री मोहन यादव ने यहां कलेक्ट्रेट में संभागीय समीक्षा बैठक में हिस्सा लिया. उन्होंने विकास के साथ-साथ जनता से जुड़े कामों की समीक्षा की. इस बैठक में मंत्री विजय शाह और दिलीप जायसवाल के अलावा शहडोल, उमरिया और अनुपपुर के अधिकारी शामिल थे.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ... ...