बरेली में सांड़ के हमले से 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, वीडियो हुआ वायरल
बुजुर्ग पर हमला करता सांड़


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक सांड ने एक बुजुर्ग को पटक-पटक कर मौत के घाट उतार दिया. मौत के बाद भी सांड़ बुजुर्ग के पास नहीं हटा और उनपर सींग से हमला करता रहा. घटना एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. बुजुर्ग के बारे में कहा जा रहा कि वह सुबह-सुबह टहलने निकले थे, तभी सांड़ ने उनपर हमला कर दिया. इस पूरे मामले में सपा ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है.

जानकारी के मुताबिक, थाना बारादरी क्षेत्र के संजय नगर इलाके में रिटायर्ड गन्ना प्रबंधक कृष्णानंद पांडे अपने घर से निकले थे. तभी रास्ते में घूम रहे एक आवारा सांड ने उन पर हमला कर दिया. सांड ने अपनी सींग ने कृष्णानंद पांडे को कई बार उठाकर पटका. हिंसक हो चुका सांड उन्हें लगातार सींग मारता रहा. इस हमले में उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की जानकारी नगर निगम के अधिकारियों को कई घंटे बाद मिली. आवारा पशु को पकड़ने के लिए 5 टीमें भी गठित कर दी गई हैं. हालांकि, इस हादसे को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. फिलहाल अधिकारियों ने घटना के लिए जांच कमेटी बना दी गई है. मृतक कृष्णानंद पांडे 70 साल के थे.

सपा ने क्या कहा?
घटना पर सपा ने सोशल मीडिया पर लिखा- "सांड लेंगे निर्दोषों की जान, ये भी है बीजेपी की गारंटी. बरेली में सुबह टहलने निकले रिटायर्ड गन्ना प्रबंधक कृष्णानंद पांडे को सांड ने पटककर मार डाला, हृदयविदारक. सदन में भाजपाई इन आवारा जानवरों को नंदी बोलकर जनता की आस्था को अपमानित करते हैं और अपनी नाकामी छुपाते हैं."

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें