फर्जी मौत मामले में फंसे पूनम पांडे उनके पति सैम बॉम्बे, 100 करोड़ रुपए का मानहानि का केस
पूनम पांडे और पति सैम बॉम्बे


नई दिल्ली : पूनम पांडे इस महीने की शुरूआत से सुर्खियों में रहीं. उनकी ‘फर्जी मौत’ ने खूब सुर्खियां भी बटौरीं. पहले खबरें आईं कि सर्वाइकल कैंसर से उनकी मौत हो गई है, लेकिन अगले ही दिन एक्ट्रेस मे एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा कि वह जिंदा हैं और उन्होंने ऐसा कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए किया था. अब इस मामले पर वह कानूनी लड़ाई में फंस गई हैं और साथ में पति सैम बॉम्बे भी लपेटे में आ गए हैं.

पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे अब कानूनी लड़ाई में फंस गए हैं. उन पर 100 करोड़ रुपये की मानहानि का मामला दायर किया गया है. मुंबई के रहने वाले फैजान अंसारी ने 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मामला दर्ज कराया है. इसमें दंपति पर ‘मौत की झूठी साजिश’ रचने और इससे कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के जरिए पब्लिसिटी जुटाने का आरोप लगाया है.

बॉलीवुड की छवि को बिगाड़ा
अपनी एफआईआर में फैजान अंसारी ने आरोप लगाया है कि पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे ने पब्लिसिटी पाने के लिए कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को लेकर लोगों में सीरियसनेस घटाने और अपनी मौत की झूठी खबर का ड्रामा खड़ा करने का काम किया है. फैजान ने शिकायत में लिखा है कि पूनम पांडे ने अपनी इन हरकतों से ना सिर्फ करोड़ों भारतीय का विश्वास तोड़ा है बल्कि बॉलीवुड के बेहिसाब लोगों की छवि को भी खराब करने का काम किया है.

अरेस्ट वारंट जारी करने की अपील
फैजान ने की अरेस्ट वारंट जारी करने अपील की है. उन्होंने लिखा है, कि वो खुद सिविल लाइन्स कानपुर कोर्ट पहुंचकर पूनम और उनके पति सैम बॉम्बे के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मामला दर्ज करा रहे हैं, जिसकी एक कॉपी उन्होंने कानपुर पुलिस कमिश्नर को भी दी है. फैजान ने अपनी FIR कॉपी में पूनम पांडे के खिलाफ तुरंत अरेस्ट वारंट जारी करने की अपील की है.

पूनम पांडे इस ड्रामे पर हुई थीं ट्रोल
मालूम हो कि पूनम पांडे की मौत का ड्रामा खत्म होने के बाद AICW ने भी एक्ट्रेस को जमकर लताड़ा था. ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन ने बयान जारी करते हुए एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने की अपील की थी. बॉलीवुड से टीवी सेलेब्स ने पूनम पांडे द्वारा रचे गए इस पब्लिसिटी स्टंट की निंदा की थी.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें