कमलनाथ के बाद कांग्रेस का ये बड़ा नेता करेगा बीजेपी ज्वाइन! लोकसभा चुनाव से पहले लग रहे एक बाद एक झटके
मनीष तिवारी


नई दिल्ली : कमलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकलों के बीच कांग्रेस के एक और नेता मनीष तिवारी के भी बीजेपी में शामिल होने की खबरें सामने आ रही हैं. सियासी गलियारों में यह चर्चा जोरों पर है. हालांकि कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी के करीबी सूत्रों ने इस खबर को खारिज किया है. उन्होंने कहा कि उनके बीजेपी के संपर्क में होने की बात बिल्कुल ‘निराधार और बेबुनियाद’ है.

दरअसल ऐसी अटकलें हैं कि पंजाब की आनंदपुर सीट से कांग्रेस के सांसद तिवारी बीजेपी के संपर्क में हैं. सूत्रों के मुताबिक, वह लुधियाना लोकसभा सीट से इस बार कमल के निशान पर चुनाव लड़ना चाहते हैं. तिवारी इससे पहले लुधियाना संसदीय सीट का ही प्रतिनिधित्व करते थे.

हालांकि मनीष तिवारी के ऑफिस ने इन अटकलों को खारिज किया है. तिवारी के ऑफिस ने बयान जारी कर कहा, ‘उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें निराधार हैं. मनीष तिवारी अपने निर्वाचन क्षेत्र में हैं और वहां विकास कार्यों की देखरेख कर रहे हैं. कल रात, वह एक कांग्रेस कार्यकर्ता के घर पर रुके थे.’

.इससे पहले शनिवार को कमलनाथ और उनके बेटे के बीजेपी में शामिल होने की खबरें सामने आ रही थी. नकुल नाथ लोकसभा चुनाव और राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के यहां पहुंचने से पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें जोर पकड़ रही हैं. कमलनाथ ने अपने 17 फरवरी के पहले से तय सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें