धोनी से मिलते ही कन्फ्यूजन हुआ ये खिलाड़ी, कभी सर तो कभी भइया लगे बुलाने, माही ने दिया ये टिप्स
धोनी और ध्रुव जुरेल


नई दिल्ली : भारत के सबसे कामयाब कप्तान एमएस धोनी से मिलना या उनके साथ खेलना किसी भी विकेटकीपर बैटर का ख्वाब हो सकता है. कभी ध्रुव जुरेल का सपना भी एमएस धोनी से मिलना था. लेकिन जब उनका यह सपना साकार हुआ तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ. ध्रुव जुरेल खुद को पिंच कर रहे थे कि क्या ये सच है. ध्रुव लगभग कन्फ्यूज हो गए थे कि उन्हें क्या कहें. भारतीय विकेटकीपर ने यह बात खुद ही बताई. इत्तफाक से ध्रुव जुरेल एमएस धोनी के शहर रांची में ही अगला टेस्ट मैच खेलने वाले हैं. भारत इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट 23 फरवरी से खेला जाना है.

बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट टीम के रांची पहुंचने के बाद ध्रुव जुरेल का एक वीडियो शेयर किया. 23 साल के ध्रुव जुरेल इस वीडियो में अपने सपने के बारे में बता रहे हैं. वे कहते हैं कि एमएस धोनी से मिलना उनका ड्रीम था. लेकिन जब 2021 में धोनी से उनकी मुलाकात हुई तो वे अवाक खड़े हो गए.

घरेलू क्रिकेट में उत्तर प्रदेश के लिए खेलने वाले ध्रुव जुरेल ने कहा, ‘मैं धोनी को देखते ही बस चुपचाप खड़ा हो गया. मैं सोच रहा था कि क्या मैं सच में मेरे सामने धोनी खड़े हैं. यह 2021 की बात है, जो मेरा आईपीएल में भी पहला साल था. फिर मैं उनके पास गया. मैं उन्हें कभी भैया तो कभी सर कहकर बुला रहा था. मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं उनसे बोलूं क्या. फिर मैंने उनसे पूछा कि क्या मैं एक फोटो ले सकता हूं. फिर हमने फोटो खींची.’

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम के सदस्य रहे ध्रुव जुरेल बताते हैं कि उस मुलाकात में धोनी ने उन्हें बस एक ही सलाह दी थी कि बस जाओ, गेंद देखो और खेलो. बता दें कि ध्रुव जुरेल ने राजकोट में खेले गए पिछले टेस्ट मैच में ही डेब्यू किया था. उन्हें विकेटकीपर बैटर दिनेश कार्तिक ने इंडिया कैप दी थी.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें