दीपिका पादुकोण है प्रेग्नेंट, इस महीने घर में गूंजेगी किलकारी
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण


बधाई हो! बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी अनाउंस की है. सितंबर 2024 को उनकी डिलीवरी होगी. सोशल मीडिया पर कपल को फैंस और सेलेब्स ढेरों बधाई दे रहे हैं.
 
मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण
पिछले कई दिनों से दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा थी. बाफ्टा अवॉर्ड्स 2024 में जब दीपिका को साड़ी लुक में देखा गया तो फैंस ने उनका बेबी बंप नोटिस किया था. एक्ट्रेस ने सब्यसाची की सिल्वर सीक्वेन साड़ी पहनी थी. इसमें वो अपना बेबी बंप छिपाती हुई दिखी थीं.

बाफ्टा अवॉर्ड्स अटेंड करने के बाद जब दीपिका को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, तब भी उनका बेबी बंप फ्लॉन्ट हुआ था. अब इन कयासों को दीपिका ने सच करार दिया है. दीपिका और रणवीर सिंह के घर बहुत जल्द किलकारी गूंजने वाली है.

सेलेब्स ने दी बधाई
दीपिका ने प्रेग्नेंसी कंफर्मेशन पोस्ट में फोल्डिंग हैंड और इविल आई इमोजी बनाया है. मनीष मल्होत्रा, मेधा शंकर, अंगद बेदी, मियांग चैंग, कु्ब्रा सैत, मसाबा गुप्ता जैसे तमाम सितारों ने कपल को दो से तीन होने की बधाई दी है. 38 साल में दीपिका अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. वो हमेशा से मां बनने को लेकर एक्साइटेड रही हैं. फैंस भी उनके मदर्स क्लब में शामिल होने का इंतजार कर रहे थे. फाइनली फैंस को दीपिका ने खुशखबरी दे ही दी है.

2018 में हुई थी कपल की शादी
दीपिका और रणवीर बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार हैं. दोनों की फेयरीटेल लव स्टोरी फिल्म रामलीला के सेट पर शुरू हुई थी. 2012 में उन्होंने डेट करना शुरू किया था. फिर 2018 में कपल की इटली के लेक कोमो में डेस्टिनेशन वेडिंग हुई थी. वर्कफ्रंट पर दीपिका की पिछली रिलीज फाइटर थी. इसे लोगों का खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. उनके कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. इनमें Kalki 2898 AD, सिंघम अगेन शामिल हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें