अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद बोले सांसद उपेंद्र रावत, कहा-निर्दोष साबित होने तक नहीं लड़ूंगा चुनाव
सांसद उपेंद्र रावत


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के जिला बाराबंकी से बीजेपी सांसद उपेंद्र रावत की सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में कथित तौर पर सांसद उपेंद्र रावत को बताया जा रहा है. जिसमें एक विदेशी युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे है. हालांकि सांसद ने इस वायरल वीडियो को फर्जी करार दिया है.


बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने हाल ही में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अपने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की है. जिसमें राजधानी लखनऊ से सटे जिला बाराबंकी में सियासी भूचाल आ गया है. दरअसल बाराबंकी से बीजेपी ने एक बार फिर सांसद उपेंद्र रावत पर दांव खेला है. लेकिन सियासत का रुख कुछ किसी और तरफ हो गया है.

ऐसे में वायरल वीडियो के मामले में सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होनें एक्स पर किया पोस्ट कर लिखा है कि मेरा एक एडिटेड वीडियो वायरल किया जा रहा है, जो डीपफेक-आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) तकनीक द्वारा जनरेटेड है. जिसकी एफआईआर (FIR) मैंने दर्ज करा दी है, इसके संदर्भ में मैंने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से निवेदन किया है कि इसकी जाँच करवायी जाये. जबतक मैं निर्दोष साबित नहीं होता सार्वजनिक जीवन में कोई चुनाव नहीं लड़ूंगा.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें