आलिया भट्ट ने बेटी संग शेयर की तस्वीर
बेटी संग आलिया भट्ट


नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तरह उनकी बेटी राहा भी अब फैंस की फेवरेट बन चुकी हैं. अब खुद आलिया ने पहली बार अपनी बेटी की फोटो अपने अकाउंट पर शेयर की है. फोटो में मां और बेटी दोनों की क्यूटनेस पर लोग दिल हार बैठे हैं. आलिया ने साथ ही अपना बॉसी लुक भी शेयर किया है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों पर ही फैंस ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों ही जगह खूब प्यार लुटाते हैं. ये दोनों स्टार भी अपने फैंस का खूब ध्यान रखते हैं, उनकी हर खुशी का ध्यान रखते हैं. दोनों जानते हैं कि उनके फैंस उनकी बेटी राहा को पर भी दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं. अब खुद आलिया भट्ट ने पहली बार अपने इंस्टाग्राम पर बेटी राहा की कोई फोटो शेयर की है, जो सबका ध्यान खींच रही है.

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी बेटी संग एक फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ उन्होंने 'wholesome' कैप्शन के साथ अपनी छह तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें पहली बार क्यूट राहा के साथ मैचिंग आउटफिट में नजर आई थीं.

इन फोटोज में मां और बेटी दोनों ही के चेहरे पर स्माइल ने उनकी इंस्टा फैमिली को भी खुश कर दिया. एक्ट्रेस शिबानी अख्तर ने कमेंट में लिखा, क्या इससे भी ज्यादा वह क्यूट हो सकती है. दूसरे यूजर ने लिखा, सबसे ज्यादा इंतजार था राहा के इंस्टा डेब्यू का. एक फैंस ने तो ये तक कह दिया कि आजकल दीपिका पादुकोण जैसी दिखने लगी हो.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें

कान्स 2024 से ऐश्वर्या राय बच्चन और कियारा आडवानी थाई-हाई स्लिट ड्रेस में एक्ट्रेस ने ली स्टाइलिश एंट्री

कान्स 2024 से ऐश्वर्या राय बच्चन और कियारा आडवानी थाई-हाई स्लिट ड्रेस में एक्ट्रेस ने ली स्टाइलिश एंट्री..

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 के पहले दिन ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने लुक से सबका ध्यान खींचा। ... ...