सलमान खान ने किया नई फिल्म का ऐलान, इस डायरेक्टर संग मिलाया हाथ
सलमान खान


नई दिल्ली : सुपरस्टार सलमान खान के फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है. फैंस बेसब्री से उनकी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट का इंतजार रहे थे. इस बीच सलमान खान ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर फैंस का सरप्राइज दिया है. हालांकि, उन्होंने अभी फिल्म का नाम नहीं बताया है, लेकिन ये जरूर बता दिया है कि मूवी के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर कौन हैं. इसके साथ ही सलमान खान ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है.

सलमान खान ने इंस्टग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह साउथ सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर एआर मुरुगदास और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला नजर आ रहे हैं. सलमान खान ने अपनी नई फिल्म का ऐलान करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘एक रोमांचक फिल्म के लिए टेलेंटेड एआर मुरुगादास और मेरे दोस्त साजिद नाडियाडवाला के साथ जुड़कर खुशी हो रही है. यह कोलैबोरेशन बेहद खास है. मैं आपके प्यार और आशीर्वाद के साथ इस जर्नी का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.’

अगले साल ईद पर रिलीज होगी फिल्म
इसके साथ ही सलमान खान ने बताया कि उनकी ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. मालूम हो कि एआर मुरुगदास तमिल इंडस्ट्री के मशहूर डायेरक्टर हैं. उन्होंने साल 2008 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म ‘गजिनी’ का निर्देशन किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसके अलावा वह अक्षय कुमार को लेकर सुपरहिट फिल्म ‘हॉलिडे’ बना चुके हैं.

सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला ‘जुड़वा’, ‘मुझसे शादी करोगी’ और ‘किक’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थीं.



(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें