इलेक्टोरल बॉन्ड के अखिलेश ने कसा बीजेपी पर तंज, बोले-भाजपा सरकार में यह चंदा नहीं वसूली है
अखिलेश यादव


लखनऊ : सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला है। इलेक्टोरल बॉन्ड के बहाने भाजपा पर तंज कसा है। अखिलेश ने कहा, भाजपा सरकार में यह चंदा नहीं वसूली है। बीजेपी को जो चंदा मिला है। वो ईडी, सीबीआई की वसूली है। भाजपा सरकार पीडीए के हक का आरक्षण मारने के लिए सरकारी नौकरी खत्म कर रही है। भाजपा खाऊ पार्टी है। इनके नेताओं ने कहा था, ना खाऊंगा ना खाने देंगे, लेकिन ये नहीं कहा था डकारेंगे नहीं। 

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने नौकरी का मुद्दा उठाते हुए कहा, पढ़े लिखे युवाओं को आज नौकरी नहीं मिल रही है। उन्हें दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही है। भाजपा सरकार में आवाज उठाने पर उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। उन्हें लाठी -डंडों से पीटा जा रहा है। उन पर झूठे मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं। मैं युवाओं से कहना चाहता हूं, बीजेपी हटाओ नौकरी पाओ। महंगाई पर सरकार को घेरते हुए कहा, जनता की जेब ढीली हो रही है। लोग बढ़ती महंगाई से परेशान हैं। लोगों को समझ में नहीं आ रहा, क्या करे। जबकि सरकार अपना खजाना भरने में जुटी हुई है। इलेक्ट्रोल बांड आम जनता के दुख दर्द और दमन की बीजेपी की गारंटी है। पैसे के बल पर समाज मे सोशल मीडिया और सामाजिक सौहार्द बिगाड़ना बीजेपी की गारंटी है। 

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने आज पार्टी कार्यालय पर विधायकों और पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है। जिसमें विधायक अतुल प्रधान, कमाल अख्तर, शाहिद मंजूर सहित अन्य विधायक और पदाधिकारी मौजूद हैं। अखिलेश उनके साथ 2024 के चुनाव को लेकर रणनीति तैयार कर रहे हैं। उन्होंने पदाधिकारियों से कहा, चुनाव बहुत करीब आ गया है। बीजेपी मुद्दों के अलावा बहुत अलग तरीके से चुनाव जीतने के लिए तैयारी कर रही है। बीजेपी कोई ऐसी बात नहीं करती। जिस पर जनता को भरोसा हो। एक्स पर लिखा है, इलेक्टोरल बॉन्ड ‘ठसंबा डवदमल ज्वनतपेउ’ है। ये श्पैसा बाहर ले जाकर वापस लाने के शुद्धीकरण की भाजपाई गारंटी है। काले धन को सफेद करने की भाजपाई गारंटी है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें