पहले की सरकारें दुनिया से मदद मांगती थी आज भारत दुनिया की मदद कर रहा, पीलीभीत रैली में पीएम मोदी कांग्रेस पर बोला हमला 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी


पीलीभीत : लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी जितिन प्रसाद के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले कांग्रेस की सरकारें दुनिया से मदद मांगती थीं, लेकिन आज भारत दुनिया की मदद कर रहा है. आज भारत के लिए कुछ भी असंभव नहीं है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज विश्व में भारत का डंका बज रहा है. इसकी वजह मोदी नहीं है. यह संभव हुआ आपके एक वोट से. आपके एक वोट ने एक मजबूत सरकार बनवाई. सारी दुनिया की मुश्किलों के बीच भारत आज दिखा रहा है कि उसके लिए कुछ भी असंभव नहीं है. कभी कांग्रेस सरकारें दुनिया से मदद मांगती थीं, लेकिन कोरोना के महासंकट में भारत ने पूरी दुनिया में दवाइयां और वैक्सीन भेजी. दुनिया में कहीं भी युद्ध का संकट आया, हम एक-एक भारतीय को सुरक्षित वापस लाए. अफगानिस्तान से गुरु ग्रंथ साहिब के ग्रंथों को पूरी श्रद्धा से भारत लाए और ये सब आपके एक वोट की ताकत से हुआ है.

नीयत सही तो नतीजे भी सही
प्रधानमंत्री ने कहा कि जब नीयत सही होती है, हौसले बुलंद होते हैं, तो नतीजे भी सही मिलते हैं. आज हम चारों तरफ विकसित भारत का निर्माण होते हुए देख रहे हैं. सपा, बसपा और कांग्रेस के 14 साल में जितने रुपये गन्ना किसानों को मिले थे, उससे ज्यादा रुपये योगी जी की सरकार यहां गन्ना किसानों को दे चुकी है. देश में Ethanol Blending को लेकर जो बड़ा अभियान चल रहा है, उससे भी पीलीभीत के किसानों को बड़ा फायदा होने वाला है. भाजपा सरकार ने गन्ना किसानों की परेशानी को कम करने के लिए पूरी ताकत से काम किया है. कई चीनी मिलें खुलीं है, कई का विस्तार हुआ है और ये काम लगातार किया जा रहा है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें