2 साल पुरानी लड़ाई खत्म कर खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आएंगी शिल्पा शिंदे
शिल्पा शिंदे


नई दिल्ली : शिल्पा शिंदे कभी टीवी की हाई प्रोफाइल वाली एक्ट्रेस थीं. उन्होंने ‘चिड़िया घर’, ‘भाभी जी घर पर हैं’ से ‘बिग बॉस 11’ जैसे रियलिटी शो के जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. हर शो में दर्शकों ने उन्हें खूब प्यार दिया हैं. हालांकि इसके बावजूद वह अपने बयानों को लेकर खबरों में रही हैं. वह लंबे वक्त से टीवी शो से दूर रही हैं. आखिरी बार टीवी पर उन्हें ‘झलक दिखला जा 10’ में देखा गया था. इस शो में भी उनका मेकर्स संग पंगा होने के बाद उन्होंने इस शो को छोड़ दिया था. अब लंबे वक्त के बाद खबरें हैं कि वह ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ (Khatron Ke Khiladi 14 ) का हिस्सा बनेंगीं.

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, कलर्स पर आने वाला खतरानक स्टंट से भरपूर शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे अपनी जगह बना चुकी हैं. शो में उन्होंने अपनी सीट पक्की कर ली है. रिपोर्ट के अनुसार, शो के लिए खुद कर्लस चैनल ने शिल्पा को अप्रोच किया है. हालांकि इस बारे में अभी तक आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. हालांकि शिल्पा के नाम की अटकलें काफी तेज हो गई हैं.

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में शिल्पा का नाम जुड़ने से दर्शकों के बीच थोड़ी हलचल मच गई है. ऐसा इसलिए क्योंकि बीते साल कलर्स के ‘झलक दिखला जा 10’ शो को लेकर शिल्पा ने काफी कुछ कहा था. उन्होंने साल 2022 में शो और चैनल पर काफी आरोप भी लगाए थे. इस शो को लेकर शिल्पा और कर्लस चैनल के बीच मनमुटाव हो गया था. ऐसे में कर्लस द्वारा शिल्पा शिंदे को अप्रोच करना दर्शकों को हैरान कर रही हैं. हालांकि लगता कि चैनल और शिल्पा के बीच सुलह हो चुका है.

बता दें कि हमेशा की तरह इस बार भी बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर- प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ शो को होस्ट करनेंगे. . शो की शूटिंग इसी महीने रोमानिया में शुरू होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, हमेशा की तरह इस बार का शो काफी अलग होगा. इस बार स्टंट भी कुछ अलग तरीके से हैं. खासकर इसलिए क्योंकि निर्माताओं ने कुछ कठिन स्टंट की योजना बनाई है . इसके साथ ही शूटिंग लोकेशन को केप टाउन से थाईलैंड, जॉर्जिया, बुल्गारिया या रोमानिया में बदल सकते हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें

कान्स 2024 से ऐश्वर्या राय बच्चन और कियारा आडवानी थाई-हाई स्लिट ड्रेस में एक्ट्रेस ने ली स्टाइलिश एंट्री

कान्स 2024 से ऐश्वर्या राय बच्चन और कियारा आडवानी थाई-हाई स्लिट ड्रेस में एक्ट्रेस ने ली स्टाइलिश एंट्री..

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 के पहले दिन ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने लुक से सबका ध्यान खींचा। ... ...