लापता गुरुचरण सिंह पहुंचे घर, पहली तस्वीर आई सामने
गुरुचरण सिंह


मुंबई. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम गुरुचरण सिंह के घर लौट आए हैं. उनके घर लौटकर आने के बाद उनकी पहली तस्वीर सामने आई है और यह तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में वह पहचान में भी नहीं आ पा रहे हैं. वह 22 अप्रैल से लापता थे लेकिन शुक्रवार (17 मई) की रात नई दिल्ली के पालम स्थित अपने घर वापस आ गए. उन्हें दिल्ली पुलिस 26 अप्रैल से ही दिल्ली और मुंबई में ढूंढ रही थी. 26 अप्रैल को गुरुचरण के पिता ने पालम पुलिस स्टेशन में उनके लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी.

गुरुचरण सिंह सही सलामत वापिस आ गए हैं. पैपराजी विरल भयानी ने एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में गुरुचरण को पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है. उनकी दाड़ी पहले से ज्यादा बढ़ गई है और सफेद हो गई है. उनके साथ एक पुलिस अधिकारी भी हैं. दोनों कैमरे की तरफ फोटो खिंचवाने के लिए मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं.

शनिवार सुबह दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि गुरुचरण सिंह घर लौट आए हैं. गुरुचरण से दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने पूछताछ की जिसके बाद पता चला कि वह धार्मिक यात्रा पर जाने के लिए घर से निकले थे. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गुरुचरण अमृतसर और लुधियाना के गुरुद्वारों में रुके हुए थे. बाद में उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें घर लौटना चाहिए.

जेनिफर मिस्त्री ने जताई खुशी
वहीं, गुरुचरण सिंह की वापसी पर उनकी ऑन स्क्रीन पत्नी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री ने भी खुशी जताई है. उन्होंने न्यूज18 शोशा से बात करते हुए कहा, “यह एक अच्छी खबर है. वह करीब एक महीने से लापता थे. उनके पेरेंट्स से लेकर फैंस तक हर कोई चिंतित था. मैं जानता थी कि वह जरूर वापस आएंगे. मुझे यह भी लग रहा था कि वह यकीनन ही किसी आध्यात्मिक यात्रा पर निकले होंगे.”

जेनिफर मिस्त्री को पहले से था अंदेशा
जेनिफर मिस्त्री ने आगे कहा कि वह बहुत आध्यात्मिक व्यक्ति हैं. उन्होंने खुशी जताई की गुरुचरण सही सलामत हैं. उनके माता-पिता को अब राहत मिल गई होगी. हालांकि, उन्होंने कहा कि गुरुचरण को पेरेंट्स को बताकर जाना चाहिए था. लेकिन उनकी मेंटल हेल्थ की भी जानकारी नहीं थी.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें