कैसरगंज से कटा बृजभूषण शरण सिंह का टिकट, बेटा करन भूषण लड़ेगा लोकसभा चुनाव, टिकट हुआ  कंफर्म
करन भूषण सिंह


गोंडा : यूपी की हाई-प्रोफाइल सीटों में से एक गोंडा जिले की कैसरगंज सीट पर बीजेपी उम्मीदवार को लेकर चल रहा सस्पेंस खत्म होता दिख रहा है. जानकारी के मुताबिक महिला रेसलर से यौन शोषण के आरोपों में घिरे मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह का टिकट बीजेपी ने काट दिया है. उनकी जगह उनके छोटे बेटे करन भूषण सिंह को टिकट दिया गया है. हालांकि बीजेपी की तरफ से इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन बृजभूषण शरण सिंह ने अपने समर्थकों से कारन को टिकट मिलने की बात कह दी है. करन भूषण सिंह 3 मई को अपना नामांकन करेंगे.

सोशल मीडिया पर समर्थकों द्वारा भी कारन भूषण को टिकट मिलने की बात कही जा रही है. इस बीच करन भूषण सिंह अपने पिता से आशीर्वाद लेने पहुंचे. जिसके बाद बृजभूषण ने समर्थकों से करन के प्रचार में जुट जाने को कहा है. बताया जा रहा है कि पार्टी गुरुवार को रायबरेली और कैसरगंज सीट से प्रत्याशी की घोषणा कर सकती है.

कौन हैं करन भूषण सिंह?
बृजभूषण शरण सिंह के छोटे बेटे करन भूषण सिंह यूपी कुश्ती संघ के अध्यक्ष हैं. साथ ही करन नेशनल लेवल के शूटर भी रहे हैं. उन्होंने बिज़नेस मैनेजमेंट की पढ़ाई ऑस्ट्रेलिया से की है. करन के बड़े भाई प्रतीक भूषण सिंह मौजूदा समय में विधायक है. गौरतलब है कि बृजभूषण शरण सिंह कैसरगंज सीट से लगातार तीन बार के सांसद हैं.

(देश और दुनिया की खबरों केलिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

हाईकोर्ट का नया फरमान, कहा-शादी में मिलने वाले उपहारों की लिस्ट बनाएं दूल्हा-दुल्हन, फिर करें उसपर साइन

हाईकोर्ट का नया फरमान, कहा-शादी में मिलने वाले उपहारों की लिस्ट बनाएं दूल्हा-दुल्हन, फिर करें उसपर साइन ..

इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने दहेज निषेध अधिनियम, 1961 की धारा 3(2) के तहत विवाह के समय दूल्हा ... ...