शो ‘नागिन’ करने से पहले मौनी रॉय एक दिन में खाती थी 30-30 गोलियां, बिस्तर से नहीं उठ पाती थी
मौनी रॉय


मुंबई : मौनी रॉय टीवी और बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं. एकता कपूर के टीवी शो ‘नागिन’ में नागिन का किरदार निभाने के बाद उन्हें पहचान मिली. बाद में, उन्होंने अक्षय कुमार, राजकुमार राव और रणबीर कपूर जैसे बड़े कलाकारों के साथ सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में की. 

हाल ही में मौनी ने खुलासा किया कि शो ‘नागिन’ को साइन करने से पहले तक वह एक दिन में 30-30 गोलियां खाती थीं. कभी-कभी इंजेक्शन भी लगवाती थीं. मौनी रॉय ने मैशेबल इंडिया को इंटरव्यू में कहा कि ‘नागिन’ करने से पहले तक वह शारीरिक तौर पर अस्वस्थ थीं. उनका बुरा दौर चल रहा था.

उन्होंने कहा,“नागिन शुरू होने से पहले, मैं एक ऐसे दौर में थी जहां मुझे लगा कि मेरा जीवन खत्म हो गया है. मैं बुरी तरह बीमार थी. मैंने ‘झलक दिखला जा 9’ पूरा किया और मेरी मेरी रीढ़ की हड्डी में L4-L5 पूरी तरह से स्लिप डिजनरेशन और स्कोलियोसिस हो गया था, और मैं सीधी खड़ी नहीं हो पाती थी.”

मौनी रॉय ने आगे कहा कि उन्हें जब ‘नागिन’ का ऑफर मिला था तब वह तीन महीने तक बिस्तर पर थीं. मौनी ने आगे कहा, ”मैंरा वजन बढ़ गया था, मुझे नहीं पता कि कितने किलो वजन है. यह वजन बेढंगे तरीके से बढ़ा था. क्योंकि मैं एक दिन में लगभग 30 गोलियां खाती थी और कभी-कभी इंजेक्शन लगवाती थी.”

मौनी रॉय ने कहा, “मेरी रीढ़ की हड्डी में एक एपिड्यूरल था. वह बहुत ही बुरा समय था. मैं लगभग 3 महीने तक बिस्तर पर थी और तभी मुझे नागिन के लिए कॉल आया. इसी बातचीत में मौनी ने ‘नागिन’ ऑफर करने के लिए एकता कपूर का आभार भी जताया. उन्होंने कहा कि ‘नागिन’ को शुरू में 3 महीने के हिसाब से बनाया गया था. लोगों के रिएक्शन को देखते हुए इसे 7 महीने तक बढ़ा दिया गया.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें

कान्स 2024 से ऐश्वर्या राय बच्चन और कियारा आडवानी थाई-हाई स्लिट ड्रेस में एक्ट्रेस ने ली स्टाइलिश एंट्री

कान्स 2024 से ऐश्वर्या राय बच्चन और कियारा आडवानी थाई-हाई स्लिट ड्रेस में एक्ट्रेस ने ली स्टाइलिश एंट्री..

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 के पहले दिन ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने लुक से सबका ध्यान खींचा। ... ...