बियर, बिरयानी, सिगरेट और गुटखे की लत ने पत्नी को बनाया हिंसक, पति को बांधकर सिगरेट से जलाया
पति की तहरीर पर सियोहारा पुलिस ने मेहर जहां को गिरफ्तार कर लिया


बिजनौर : यूपी के बिजनौर में एक महिला द्वारा अपने पति के सीने पर बैठकर उसके शरीर को सिगरेट से जलाने के मामले में पीड़ित ने पत्नी के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने पति की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. महिला द्वारा पति को जलाए जाने का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

अब मेहर जहां नाम के इस महिला के पति ने जो खुलासे किए हैं वो बेहद चौंकाने वाले हैं. पीड़ित पति मनन जैदी ने कहा कि बियर, बिरयानी, सिगरेट और गुटखे की लत ने उसकी पत्नी को हिंसक बना दिया है. पति ने बताया कि इन चीजों की डिमांड पूरी नहीं होने पर पर मेहर जहां उस पर अक्सर हमला कर दिया करती थी और उसे फंसाने की भी धमकी देती थी. पीड़ित मनन जैदी ने बताया कि उसने मेहर जहां से पंचायत होने के बाद लव मैरिज की थी लेकिन निकाह होते ही उसका स्वभाव बदलता गया. 

अब उसके पति की तहरीर पर सियोहारा पुलिस ने मेहर जहां को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पति मनन जैदी ने आरोप लगाया कि मेहर ने पहले उसे नशीला पदार्थ दिया और फिर उसके हाथ-पैर बांध कर उसके शरीर के अंगों को जलती सिगरेट से जला दिया. पति ने पुलिस को घर के अंदर का सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराया, जिसमें मेहर जहां उस पर शारीरिक हमला करती, उसके हाथ-पैर बांधती और उसकी छाती पर बैठकर उसका गला घोंटने की कोशिश करती नजर आ रही है.

वीडियो में वह अपने पति के शरीर के अंगों को जलती हुई सिगरेट से दागती हुई भी देखी जा सकती है. मनन जैदी ने दावा किया है कि उसने पहले भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उसने अपनी पत्नी पर नशीला पदार्थ खिलाकर प्रताड़ित करने, हाथ-पैर बांधने और दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें