नवनीत राणा ने आखिर किसको किया चैलेंज ? कि  छोटे 15 सेकेंड के लिए पुलिस हटी तो तुम कहां से आए...कहां गए, पता भी नहीं चलेगा
नवनीत राणा ने अपने इस बयान का वीडियो अपने एक्स हैंडल पर भी शेयर किया है.


हैदराबाद : अकबरुद्दीन ओवैसी के 15 मिनट तक पुलिस हटा लेने वाले बयान पर भाजपा की फायरब्रांड नेता नवनीत राणा ने पलटवार किया है. अकबरुद्दीन ओवैसी ने कुछ साल पहले एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि यदि 15 मिनट के लिए पुलिस हट गई तो हम तुम्‍हें बता देंगे. अब उसी का जवाब  नवनीत राणा ने उनके गढ़ में पहुंचकर दिया है.

राणा ने कहा कि मैं कहती हूं कि सिर्फ 15 सेकेंड के लिए पुलिस हटा ली गई तो अकबरुद्दीन ओवैसी तुम कहां से आए और कहां गए इसका पता भी नहीं चलेगा. नवनीत राणा हैदराबाद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी के पुराने बयान पर जवाब दिया है.

हैदराबाद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए नवनीत राणा ने अकबरुद्दीन ओवैसी को चैलेंज किया है. नवनीत राणा ने भरी सभा ने कहा, ‘छोटा बोलता है कि 15 मिनट पुलिस को हटा दो हम दिखाएंगे. मैं बोलती हूं कि छोटे तुम 15 मिनट बोल रहे हो, हम बोल रहे हैं कि 15 सेकंड अगर पुलिस हटी तो तुम कहां से आए और कहां गए पता भी नहीं चलेगा.’ नवनीत राणा के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


X पर शेयर किया वीडियो
नवनीत राणा ने अपने इस बयान का वीडियो अपने एक्स हैंडल पर भी शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने दोनों ओवैसी भाइयों को भी टैग किया है. वहीं, नवनीत राणा के इस बयान पर एआईएमआईएम उनपर हमलावर हो गई है. AIMIM प्रवक्ता वारिस पठान ने नवनीत राणा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि बीजेपी के नेता चुनाव के दौरान इस तरह का बयान दे रहे हैं. अगर हमारे किसी नेता ने ऐसा बयान दिया होता तो वो सलाखों के पीछे होता.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें