लखनऊ में चल रही है रवि यादव का फिल्म
फाइल फोटो


सुपरस्टार रवि यादव और आंचल पांडेय  फिल्म नीलकंठ में नजर आने वाले हैं । इस फिल्म की शूटिंग कई दिनों से उत्तर प्रदेश लखनऊ में जोरों से चल रही है इस फिल्म का निर्माण एस एंड राज इंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। इस फिल्म के निर्माता राकेश सिंह हैं तथा निर्देशक रामधीन चौधरी हैं। म्यूजिक डायरेक्टर मनोज मोहित एवं आबिद जमाल हैं। डीओपी साहिल जे अंसारी, डांस मास्टर विवेक थापा, एक्शन मास्टर दिलीप यादव हैं। एक्सक्यूटिव प्रोड्यूसर सुधीर यादव हैं तथा फिल्म का प्रोडक्शन अजय सिंह कर रहे हैं। फिल्म प्रचारक अरविन्द मौर्या हैं।जिस तरह इस फिल्म का नाम "नीलकंठ" है इससे लग रहा है कि धार्मिक पृष्ठ भूमि पर आधारित होगी। इस फिल्म की निर्माण भव्य स्तर पर किया जा रहा है फिल्म बॉलीवुड कैंप जैसी बनाई जा रही है जो भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए बेहतर खास होने वाली है

इसके बारे में चंबल बॉय रवि यादव ने कहा कि यह फिल्म बहुत ही शानदार होगी। अभी हम इसकी शूटिंग लखनऊ में कर रहे हैं यहां की जनता बेहतर सहयोगी है जिसका समर्थन हमें हर स्तर पर मिल रहा है । मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आएगी। उन्होंने कहा कि अभी हम फिल्म की शूटिंग पर फोकस कर रहे हैं । बस यही कहूंगा कि हमेशा की तरह इस फिल्म को प्यार ओर दुलार दीजिएगा। 




वहीं फिल्म के निर्देशक कर रहे रामधीन चौधरी ने कहा कि फिल्म नीलकंठ की जबरदस्त कहानी है और इस कहानी पर हमने बहुत मेहनत की है उम्मीद है आप सभी को जरूर पसंद आएगी। एस एंड राज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म नीलकंठ में रवि यादव ,आंचल पांडे, बृजेश त्रिपाठी अजय पटेल, अजय सूर्यवंशी,करिश्मा सक्सेना डॉली गुप्ता सहित अन्य स्थानीय कलाकार नजर आएंगे।
Leave a Comment:
rakesh
Hi check it

अधिक इवेंट/मॉडल की खबरें