पावेल गुलाटी ज़ी स्टूडियो और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा निर्मित शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े अभिनीत एक्शन-थ्रिलर DEVA में शामिल हुए हैं
फाइल फोटो


एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम में, प्रशंसित अभिनेता पावेल गुलाटी आधिकारिक तौर पर बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर के मुख्य कलाकारों में शामिल हो गए हैं, जिसमें शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं। प्रसिद्ध फिल्म निर्माता रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित 'देवा' एक हाई-प्रोफाइल मामले में फंसे एक प्रतिभाशाली लेकिन विद्रोही पुलिस अधिकारी की मनोरंजक कहानी को उजागर करने के लिए तैयार है।

अपने बहुमुखी अभिनय के लिए जाने जाने वाले पावेल गुलाटी ने इसमें शामिल होने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त किया प्रोजेक्ट में कहा गया है, "मैं इस रोमांचक यात्रा को शुरू करने के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हूं और शाहिद कपूर और अद्भुत निर्देशक रोशन एंड्रयूज जैसी असाधारण प्रतिभाओं के साथ सहयोग करने के लिए बिल्कुल रोमांचित हूं। यह रॉय कपूर फिल्म्स और ज़ी स्टूडियोज के साथ मेरा पहला मौका है, यह अवसर न केवल एक का प्रतिनिधित्व करता है।" मेरे लिए महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, लेकिन यह एक चुनौती भी है जिसका मैं तहे दिल से स्वागत करता हूं और इसे अपनाने के लिए उत्सुक हूं। यह एक मजेदार यात्रा होने वाली है।"

'देवा' सस्पेंस, धोखे और हाई-स्टेक एक्शन की एक रोलरकोस्टर सवारी का वादा करती है। शाहिद कपूर, पूजा हेगड़े और पावेल गुलाटी की मुख्य भूमिका वाली 'देवा' ज़ी स्टूडियोज और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा निर्मित और रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित है, जिसका निर्माण शुरू हो गया है और 11 अक्टूबर 2024 को दुनिया भर के स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है। दशहरा का शुभ अवसर।

फिल्म-उत्साही होने से लेकर अपनी फिल्म 'कड़क सिंह' का आईएफएफआई में प्रीमियर होने तक, परेश पाहुजा ने बताया कि कैसे उनके लिए जीवन एक पूर्ण चक्र बन गया है!

लोगों के लिए वह अनुभव करना वास्तव में दुर्लभ है जो उन्होंने वर्षों पहले प्रकट किया था। विश्वसनीय अभिनेताओं में से एक होने के नाते, परेश पाहुजा उन अभिनेताओं की श्रेणी में आते हैं जिनका काम उनकी कला का प्रमाण है और वह इस यात्रा में अपने कौशल के आधार पर कितना आगे आए हैं। आकर्षक अभिनेता ने बताया कि आईएफएफआई, गोवा में उनके लिए जीवन कैसे पूर्ण हो गया है।

परेश ने साझा किया, "यह जादुई है कि ब्रह्मांड कैसे काम करता है। पहली बार मैंने आईएफएफआई में 10 साल पहले भाग लिया था। मैं तब एक मीडिया छात्र और फिल्म उत्साही था। मुझे बहुत अच्छी तरह से याद है कि मैं एक स्क्रीनिंग के लिए दर्शकों के बीच था। कलाकार और क्रू मंच पर आया और मुझे ऐसा लगा जैसे "एक दिन मैं भी उस मंच पर आऊंगा" मुझे नहीं पता कि मैंने ऐसा क्यों कहा। मुझे यह भी नहीं पता था कि मैं एक अभिनेता बनना चाहता था। यह अवास्तविक लगा कड़क सिंह के प्रीमियर के लिए उस मंच पर होना।"

'कड़क सिंह' पर काम करने के अपने अनुभव के बारे में साझा करते हुए परेश ने आगे कहा, "एक अभिनेता के रूप में यह मेरे लिए सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म रही है। और यह भोजन के कारण था! मुझे वास्तव में 'की शूटिंग के दौरान अपने स्वाद पर नियंत्रण रखना पड़ा' कड़क सिंह.' इंडिया में प्यार जगाने का ज़रिया खाना है। पंकज जी और टोनी दा सेट पर हर रोज़ हमारे लिए घर का बना खाना लाते थे, संजना भी खाना लाती थी। एक-दो बार, मैंने कुछ खाना ऑर्डर भी किया और सभी के लिए सेट पर ले गया, जाने दिया वे मानते हैं कि यह मेरे द्वारा पकाया गया था (वह हंसते हैं)। मैं घोषणा करना चाहूंगा कि आपको भारत में सबसे अच्छे मोमोज पंकज जी के आवास पर मिलेंगे।"





उन्होंने आगे कहा, "भले ही फिल्म का नाम 'कड़क सिंह' है, लेकिन इसे सबसे सज्जन इंसानों ने बनाया है। आईएफएफआई में प्रीमियर में भाग लेना खूबसूरत था। हम दर्शकों को हंसते, रोते, ताली बजाते हुए सुन सकते थे। इसमें हमें लगभग समय लग गया थिएटर में अपनी सीटों से बाहर निकलने में 20 मिनट लगे, क्योंकि हर कदम पर लोग तस्वीरें खींचने, सराहना करने के लिए आते थे। मुझे मेरे किरदार के नाम अर्जुन से बुलाया जा रहा था। यह आनंददायक था!"

'कड़क सिंह' में परेश पाहुजा के साथ पंकज त्रिपाठी, पार्वती थिरुवोथु, जया अहसन, संजना प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'कड़क सिंह' के अलावा परेश 'लॉर्ड कर्जन की हवेली' और 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' में भी नजर आएंगे।


Leave a Comment:
rakesh
Hi check it

अधिक इवेंट/मॉडल की खबरें