मुबई इंडियंस के खिलाफ पहले मुकाबले में RCB के इन दो खिलाड़ियों का खेलना मुश्किल
जोश हेजलवुड और ग्लेन मैक्सवेल


नई दिल्ली : आईपीएल 2023 सीजन शुरू होने कुछ ही दिन बचे हैं. लेकिन आईपीएल को लेकर दर्शकों में उत्साह बहुत अधिक है. इस बीच एक शकिंग खबर सामने आई है. दरअसल आईपीएल के पहले मुकाबले में आरसीबी के गेंदबाज जोश हेजलवुड और हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल का मुबई इंडियंस के खिलाफ पहले मैच में खेलना संदिग्ध है. इन दोनों खिलाड़ियों के टीम में नहीं होने से मुंबई के खिलाफ जीत आसान नहीं होगी.

बता दें कि रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (आरसीबी) आईपीएल 2023 सीजन के अपने पहले मैच की  शुरुआत 2 अप्रैल को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के साथ करेगी. एक रिपोर्ट के अनुसार 32 वर्षीय जोश हेजलवुड एड़ी की चोट से उबर नहीं पाए हैं, जिसके कारण वह भारत बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे. वहीं हेजलवुड आईपीएल के लिए भारत आने से पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मेडिकल स्टाफ से परामर्श भी लेंगे.

वहीं, ग्लेन मैक्सवेल, जो इस महीने की शुरुआत में भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के अंतिम दो एकदिवसीय मैचों में चूक गए थे, अभी भी पैर की चोट से उबर रहे हैं. उनका आईपीएल के पहले मैच में आरसीबी के लिए खेलना संदिग्ध है. ऐसा माना जा रहा है कि मैक्सवेल आरसीबी के साथ जिम में काफी स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग का काम कर रहे हैं ताकि मुंबई इंडियंस के खिलाफ रविवार रात को होने वाले अपने पहले मैच के लिए तैयार हो सकें.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें