IND vs SA : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे टेस्ट मैच का बदला टाइम, अब इस समय खेला जाएगा मैच
File Photo


नई दिल्ली : केपटाउन के न्यूलैंड्स ग्रांउड पर भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला खेला जाएगा. 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट  में टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के हाथों का सामना करना पड़ा था. ऐसे में अब भारतीय टीम दूसरे टेस्ट मैच में जीत हासिल कर  सीरीज बराबर करने उतरेगी।

हालांकि इस मैदान पर भारतीय टीम का टेस्ट में रिकॉर्ड बेहद भयावह है. भारत को इस ग्राउंड पर अभी तक एक भी जीत मिली है. टीम इंडिया यहां जीत दर्ज कर इतिहास रच सकती है. सीरीज का पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन में दोपहर 1:30 बजे से खेला गया था लेकिन दूसरे टेस्ट मैच में समय को लेकर बदलाव है. केपटाउन में खेला जाने वाला टेस्ट मैच दोपहर 2:00 बजे से खेला जाएगा.

भारत और साउथ अफ्रीका की टीमें न्यूलैंड्स में अभी तक 6 बार टेस्ट में आमने सामने हुई हैं जहां टीम इंडिया को 4 में हार मिली है वहीं दो टेस्ट ड्रॉ रहे हैं. भारतीय टीम दूसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में भी बदलाव कर सकती है. टीम इंडिया आर अश्विन की जगह रवींद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकती है वहीं शार्दुल ठाकुर की जगह तेज गेंदबाज मुकेश कुमार को मौका मिल सकता है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें