IPL 2024 : मुंबई की लगातार हार से हताश हुए हार्दिक पांड्या, कहा-लगेगा थोड़ा वक्त
हार्दिक पंड्या


मुंबई : मुंबई इंडियंस को इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ 24 रन से हार का सामना करना पड़ा. मुंबई की टीम 170 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 145 रन पर ढेर हो गई. वानखेड़े की पिच पर 170 का लक्ष्य मुश्किल नहीं माना जाता. बावजूद इसके टीम की हार से कप्तान हार्दिक पांड्या परेशान दिखे. उन्होंने कहा कि हार की वजह ढूंढ़ने में थोड़ा समय लगेगा.

मुंबई इंडियंस के लिए सिर्फ सूर्यकुमार यादव (56) क्रीज पर कुछ देर टिक पाए. टिम डेविड (24) ने भी थोड़ा संघर्ष किया. बाकी बैटर बुरी तरह नाकाम रहे. पंड्या ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में कहा, ‘हम साझेदारियां नहीं बना सके और विकेट गंवाते रहे. बहुत सारे सवाल हैं और इन सब के जवाब ढूंढ़ने में थोड़ा समय लगेगा.’ हार्दिक पंड्या केकेआर के खिलाफ सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गए. हालांकि, उन्होंने इससे पहले मैच में 2 विकेट झटके.

हार्दिक पंड्या ने केकेआर की पारी को 169 रन तक रोकने के लिए गेंदबाजों की तारीफ की. उन्होंने कहा, ‘गेंदबाजों ने इस पिच पर शानदार प्रदर्शन किया. अगर मैं गलत नहीं हूं तो दूसरी पारी में ओस के कारण विकेट बेहतर हो गया. हमें देखना होगा कि हम क्या बेहतर कर सकते हैं. खेल में संघर्ष जारी रखा जाता है. मैं भी अपनी टीम के खिलाड़ियों से यही कहता हूं. यह चुनौतीपूर्ण है और आप खेल में चुनौती पंसद करते है.’

बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2024 की प्लेऑफ रेस से लगभग बाहर है. वह अपने 11 में से 8 मैच हार चुकी है और 6 अंक के साथ पॉइंट टेबल में नौवें नंबर पर है. सिर्फ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ही टेबल में उससे नीचे हैं. लेकिन बेंगलुरू को मुंबई से एक मैच अधिक खेलना है. बेंगलुरू की टीम 10 में 7 मैच हार चुकी है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें

सुनील छेत्री ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल को कहा अलविदा, गोल औसत में मेसी-रोनाल्डो भी हैं पीछे ..

कुवैत के खिलाफ फीफा वर्ल्ड कप क्वालीफिकेशन मैच के बाद अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल को अलविदा कह देंगे. यह ......