सरोजनीनगर सीट से अभिषेक मिश्रा लड़ेंगे सपा सीट से चुनाव, फाजिलनगर से स्वामी प्रसाद मौर्य  मैदान में
स्वामी प्रसाद मौर्य


लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के बीच समाजवादी पार्टी ने आज अपने तीन और उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है. इससे पहले मंगलवार को समाजवादी पार्टी ने अपने 10 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था. बुधवार को सपा ने जिन उम्मदवारों को मैदान में उतारा है उनमे लखनऊ की सरोजनी नगर सीट से अभिषेक मिश्रा, कौशाम्बी की सिराथू सीट से पल्लवी पटेल और कुशीनगर की फाजिलनगर सीट से बीजेपी छोड़कर आए स्वामी प्रसाद मौर्य को उम्मीदवार बनाया है.


बता दें कि सपा ने मंगलवार को लखनऊ के छह सीटों समेत कुल 10 उम्मीदवारों सहित की घोषणा की थी. जिसमे लखनऊ मध्य से पूर्व मंत्री रविदास मेहरोत्रा पर एक बार फिर से भरोसा दिखाते हुए टिकट दिया है, जबकि लखनऊ पूर्वी से पार्टी प्रवक्ता अनुराग भदौरिया पर पुनः मैदान में उतारा है.

आपको बता दें कि काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे कि समाजवादी पार्टी लखनऊ जिले से किन उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगी. जिस पर कल विराम लग और उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी. समाजवादी पार्टी ने लखनऊ के जिन उम्मीदवारों की घोषणा की उसमें बीकेटी से पूर्व विधायक गोमती यादव , लखनऊ पश्चिम से अरमान, लखनऊ उत्तरी से पूजा शुक्ला और लखनऊ मध्य से रविदास मेहरोत्रा को मैदान में उतारा गया है. इसी तरह लखनऊ पूर्व से अनुराग भदौरिया और कैंट से पार्षद राजू गांधी को टिकट दिया गया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

मायावती के एक्शन पर भतीजे आकाश आनंद का आया जवाब, कहा- आप हमारी सर्वमान्य नेता, आपका आदेश आदेश सिर आंखों पर

मायावती के एक्शन पर भतीजे आकाश आनंद का आया जवाब, कहा- आप हमारी सर्वमान्य नेता, आपका आदेश आदेश सिर आंखों पर..

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ......