सपा ने जारी की एक और लिस्ट, रायबरेली सदर से अदिति को टक्कर देगा ये प्रत्याशी, देखें लिस्ट
अदिति सिंह और आरपी यादव


लखनऊ (Sumit Pratap Singh ) : यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर समाजवादी पार्टी ने बुधवार को एक और लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में रायबरेली की सदर सीट से समाजवादी पार्टी ने आरपी यादव को चुनाव मैदान में उतारा है. काफी समय से इस सीट को लेकर भी पेंच फंसा था कि कौन सा प्रत्याशी यहां से चुनाव लड़ेगा.


बता दें कि समाजवादी पार्टी ने आज कुल तीन लिस्ट जारी कर अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है. सपा की ओर से जारी नई लिस्ट में 12 विधानसभा सीटों के उम्मीदवार के नाम शामिल हैं. समाजवादी पार्टी ने रायबरेली, चित्रकूट, इलाहाबाद, बाराबंकी बहराइच और श्रावस्ती की विधानसभा सीटों से उम्मीदवारों का ऐलान किया है.


इससे पहले सुबह जारी लिस्ट में समाजवादी पार्टी ने अपने तीन और उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की थी. इससे पहले मंगलवार को समाजवादी पार्टी ने अपने 10 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था. बुधवार को सपा ने जिन उम्मदवारों को मैदान में उतारा है उनमे लखनऊ की सरोजनी नगर सीट से अभिषेक मिश्रा, कौशाम्बी की सिराथू सीट से पल्लवी पटेल और कुशीनगर की फाजिलनगर सीट से बीजेपी छोड़कर आए स्वामी प्रसाद मौर्य को उम्मीदवार बनाया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

मायावती के एक्शन पर भतीजे आकाश आनंद का आया जवाब, कहा- आप हमारी सर्वमान्य नेता, आपका आदेश आदेश सिर आंखों पर

मायावती के एक्शन पर भतीजे आकाश आनंद का आया जवाब, कहा- आप हमारी सर्वमान्य नेता, आपका आदेश आदेश सिर आंखों पर..

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ......