यूपी में विकास भी होगा और बुलडोज़र भी चलेगा : योगी
देवरिया में जनसभा करते मुख्यमंत्री योगी


देवरिया : देवरिया जिले के विधानसभा क्षेत्र सलेमपुर के सेंट पाल स्कूल के मैदान में सोमवार को प्रदेश से सीएम योगी आदित्यनाथ ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने सपा, कांग्रेस और बसपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा के कार्यकाल में रामभक्तों पर गोलियां चलवाईं गईं। सैकड़ों राम भक्त मारे गए थे, लेकिन आज पूरा विश्व अयोध्या की ओर देख रहा है। हमारे एक हाथ में विकास की छड़ी है तो दूसरे हाथ में बुलडोजर का स्टेयरिंग है । यूपी में विकास भी होगा और बुलडोज़र भी चलेगा ! प्रदेश के गुंडों, आतंकवादियों के खात्मे के लिए हम बुलडोजर का इस्तेमाल करते रहेंगे। उन्होंने सलेमपुर व भाटपाररानी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

योगी ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान हमने फ्री टेस्ट किए, फ्री उपचार की व्यवस्था की, फ्री में टीके लगवाए। इसके साथ ही डबल इंजन की सरकार लोगों को राशन का डबल डोज भी दे रही है। पिछली सरकार में ईद और मोहर्रम पर बिजली आती थी, होली और दीपावली पर बिजली गुल हो जाती थी। आज हमने बिना भेदभाव के प्रदेश वासियों को अनवरत बिजली आपूर्ति की व्यवस्था करवाई है। आज बरगलाने के लिए बहुत सारे लोग आ गए हैं, लेकिन आपको अगर शांति, सुरक्षा, सद्भाव के साथ विकास चाहिए तो आप सोच लीजिए कि आप को शांति, सुरक्षा और सद्भाव कहां मिल सकता है।

योगी ने कहा कि सपा ने चुनाव आयोग में शिकायत की है कि सरकार को युवाओं को स्मार्ट फोन नहीं देना चाहिए, लेकिन हमने संकल्प लिया है कि अभी हमने टैबलेट और स्मार्ट फोन देने के लिए एक करोड़ युवाओं को चिह्नित किया है। सरकार बनते ही 10 मार्च के बाद हम प्रदेश के दो करोड़ युवाओं को टैबलेट और स्मार्ट फोन के साथ नौकरी व अन्य रोजगार के लिए ऑनलाइन खर्चा भी वहन करेंगे।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी दंगाइयों और आतंकवादियों का सहयोग करती है। सपा की पहचान अराजक तत्वों से होती है। इसका जीता जागरण उदाहरण लार के डोल मेला हैं। सपा की सरकार थी और वहां हिंदुओ पर फर्जी केस दर्ज कर जेल भेजा गया था। उस वक्त मैं गोरखपुर से सांसद था और मैं जेल जाकर फर्जी मुकदमें में फंसे लोगों से मुलाकात की। वहीं भाजपा की पहचान विकास व राम मंदिर, बहन बेटियों की सुरक्षा के संकल्प एवं गरीबों के कल्याण के लिए निरंतर प्रयास करने वाले दल के रूप में होती है।

सलेमपुर विधान सभा के चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के मंच पर सलेमपुर के विधायक काली प्रसाद नहीं दिखे। जबकि मंच पर भाजपा प्रत्याशी विजय लक्ष्मी गौतम के अलावा जिला पंचायत अध्यक्ष पंडित गिरीश तिवारी, सांसद के छोटे भाई जयनाथ कुशवाहा, राघवेंद्र वीर विक्रम सिंह, लार ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अमित सिंह बबलू, ब्लाक प्रमुख सलेमपुर सीमा अमरेश सिंह बबलू, भागलपुर ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि संदीप सिंह, त्रिपुनायक विश्वकर्मा, अशोक पांडेय आदि नेता मौजूद रहे। वहीं हैलीपैड पर सीएम के स्वागत में भाजपा नेता राजीव सिंह पहाड़ी, अजय दुबे आदि मौजूद रहे।


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें