विधानसभा में आमने-सामने आए सीएम योगी और अखिलेश, जाने फिर क्या हुआ
मुलाकात के बाद एक दूसरे से हाथ मिलाते सीएम योगी और अखिलेश यादव


लखनऊ : सोमवार को यूपी विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सपा मुखिया अखिलेश यादव की पहली मुलाकात हुई. जब दोनों नेता एक दूसरे के सामने पड़े तो उनका रिएक्शन भी देखने वाला था. सीएम योगी ने स्माइल दी और अखिलेश से हाथ मिलाते हुए उनकी पीठ थपथपाई और आगे बढ़ गए. दोनों नेताओं की मुलाकात का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

CM योगी ने विधान सभा सदस्य के रूप में ली शपथ

बता दें कि सोमवार (आज) को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा सदस्य के लिए शपथ ग्रहण किया. गौरतलब है कि सीएम योगी गोरखपुर सदर सीट विधायक चुनकर आए हैं. इसके अलावा अखिलेश यादव ने करहल विधानसभा से विधायक चुनकर आये हैं और आज उन्होंने विधानसभा सदस्य के रूप में शपथ ली.

कल होगा विधान सभा अध्यक्ष का चुनाव
सोमवार को विधायकों के शपथ ग्रहण के बाद 29 मार्च को यूपी विधान सभा अध्यक्ष के लिए वोट डाले जाएंगे. विधान सभा के प्रमुख सचिव प्रदीप कुमार दुबे ने इस बारे में पत्र जारी कर जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि विधान सभा अध्यक्ष का चुनाव 29 मार्च को दोपहर 3 बजे विधान सभा मंडप में होगा.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

जौनपुर से बीएसपी ने धनंजय सिंह की पत्नी की जगह अब श्याम सिंह यादव को क्यों बनाया उम्मीदवार? क्या दबाव में पीछे हटा बाहुबली

जौनपुर से बीएसपी ने धनंजय सिंह की पत्नी की जगह अब श्याम सिंह यादव को क्यों बनाया उम्मीदवार? क्या दबाव में पीछे हटा बाहुबली ..

जौनपुर में बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला धनंजय सिंह का बीएसपी से टिकट कटने के बाद ......

सोते रहे स्टेशन मास्टर, सिग्नल नहीं मिलने की वजह से प्लेटफार्म पर आधे घंटे खड़ी रही ट्रेन, ड्राइवर के हॉर्न का भी हुआ असर

सोते रहे स्टेशन मास्टर, सिग्नल नहीं मिलने की वजह से प्लेटफार्म पर आधे घंटे खड़ी रही ट्रेन, ड्राइवर के हॉर्न का भी हुआ असर ..

उत्तर प्रदेश के इटावा में स्टेशन मास्टर की नींद के चलते एक ट्रेन प्लेटफॉर्म पर आधे घंटे ......