लखनऊ : PUBG गेम ने ली मां की जान, बार-बार  टोकने पर बेटे ने गोली मारकर की हत्या, फिर दोस्तों संग की पार्टी 
मृतक मां का फाइल फोटो


लखनऊ : राजधानी लखनऊ से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, एक बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि बेटो को पबजी गेम खेलने की आदत थी. इसे लेकर उसकी मां रोज उसे गेम खेलने से मना करती रहती थी. बस यही बात नाबालिग बेटे को नागवार और आधी रात को उसने अपनी मां के सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी.

बता दें कि ये पूरा मामला पीजीआई थाना क्षेत्र के यमुना पुरम कॉलोनी का है. जहां एक 16 साल के बेटे मां के सिर में पिस्टल से सटाकर एक गोली मारी और कहा, 'बस हो गया...अब नहीं ...' इतना ही हत्या के बाद उसने अपने दो दोस्तों को बुलाकर पार्टी की. ऑनलाइन ऑर्डर कर अंडा करी मंगाया और दोस्तों को खिलाया. इसके बाद तीनों ने बैठकर फुकरे मूवी देखी. खाना खाने के बाद दोस्तों ने उससे आंटी के बारे में पूछा तो उसने कहा वह चाची के घर पर हैं.

पुलिस के मुताबिक आरोपी बेटे ने हत्या की बात कबूल कर ली है और उसने बताया कि उसकी मां उसे पबजी गेम खेलने पर अक्सर मना करती थी, इसी से नाराज होकर उसने आधी रात को पिता की लाइसेंसी पिस्टल से मां के सिर पर गोली मार दी.

मां की हत्या करने के बाद शव को उसने एक कमरे में बंद कर दिया और घर में मौजूद बहन को धमकाकर दूसरे कमरे में बंद कर दिया. लगातार दो दिन तक वह मां के शव के साथ कमरे में ही बंद रहा. इस दौरान शव से बदबू आने पर उसने रूम फ्रेशनर का छिड़काव किया लेकिन इसकी बदबू घर के बाहर पड़ोसियों तक पहुंच गई.

पड़ोसियों ने मामले के बारे में पुलिस को जानकारी दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का खुलासा किया. आरोपी के पिता सेना में कार्यरत हैं और इस समय उनकी पोस्टिंग बंगाल में हैं. घर में मां और दोनों बच्चे रहते थे. पिता ने लाइसेंसी रिवॉल्वर घर में छोड़ी हुई थी.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बदायूं के बीजेपी प्रत्याशी दुर्विजय शाक्य के समर्थन ......