गोंडा में नानी और नाती की ट्रेन से कटकर मौत
file photo


गोण्डा : उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में दुल्लापुर खालसा क्रासिंग के पास शनिवार देर शाम नाती के साथ रेल ट्रैक पार कर रही महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला और उसके नाती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
 
नगर कोतवाली क्षेत्र के कलंदरपुर चौबे गांव निवासी 55 वर्षीय दुलारी देवी पत्नी बाबू राम और उसके दो वर्षीय नाती राज उर्फ दिव्यांश की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई. राज उर्फ दिव्यांश कौड़िया बाजार थाना क्षेत्र के बेलवा बाजार निवासी रक्षा राम का बेटा है. वह अपनी मां के साथ नानी के घर ही रहता है.

मृतका दुलारी देवी के परिजनों ने बताया कि गांव में भागवत कथा का कार्यक्रम चल रहा है. वह उसमें शामिल होने गई थी. समापन के पश्चात भंडारे में प्रसाद ग्रहण करने के बाद दुलारी देवी अपने नाती को लेकर घर के लिए चल दी. लेकिन वहां मौजूद उनकी बेटी आरती देवी को इसकी जानकारी नहीं हुई. उसे लगा कि बेटा राज कहीं खेल रहा होगा. आरती का पति रक्षाराम मुंबई में रहता है.

नानी और नाती की ट्रेन से कटकर हुई मौत के मामले में नानी की मौत की जानकारी तो घरवालों को तत्काल हो गई थी. नाती की मौत की इसके करीब घंटे भर बाद हुई.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

सोनिया गांधी की रायबरेली की जनता से भावुक अपील, कहा-मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं...आपको कभी निराश नहीं करेगा

सोनिया गांधी की रायबरेली की जनता से भावुक अपील, कहा-मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं...आपको कभी निराश नहीं करेगा..

कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद सोनिया गांधी ने शुक्रवार को रायबरेली में जनसभा को संबोधित किया. इस ......