थाने में दरोगा का मनाया गया जन्मदिन, अपराधी लेकर पहुंचा केक, मचा बवाल
पुलिस वालों के साथ सेल्फी लेते अपराधी


मेरठ : अब यूपी पुलिस के इतने बुरे दिन आ गए हैं कि अपराधी उनका जन्मदिन मनाने लगे हैं. ताजा मामला मेरठ का है, जहां एक अपराधी दरोगा का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए थाने में केक लेकर पहुंच गया. बिना किसी परवाह के थाने में बर्थडे इंजॉय करते नजर आए. 
  
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश पुलिस का यह कारनामा कोई नया नहीं है. अभी बीते दिन पहले ही झांसी के एक थाने में  कुछ वाले तमंचे पे डिस्को गाने पर डांस करते नजर आये थे. मामले का वीडियो वायरल होने के पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा ने पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया था.

इतना ही नहीं जब कथित अपराधियों ने दरोगा के साथ बर्थडे पार्टी की सेल्फी ली तो पुलिस और अपराधियों के गठजोड़ की कहानी पर से पर्दा उठ गया. बता दें कि यूपी पुलिस इस तरह के किस्से आम बात से हो गई है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल यह तस्वीर मेरठ के थाना किठौर की है, जहां चौकी इंचार्ज के जन्मदिन था. जिसे मनाने के लिए अपराधी केक लेकर पहुंचा था,  इतना ही नहीं, दरोगा नरेश कुमार ने खुले दिल से उसका स्वागत भी किया. फिर पुलिस वालों और अपराधियों ने मिलकर दरोगा का जन्मदिन मनाया. इस मौके पर लस्सी, कोल्ड ड्रिंक भी खूब चली.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

सोनिया गांधी की रायबरेली की जनता से भावुक अपील, कहा-मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं...आपको कभी निराश नहीं करेगा

सोनिया गांधी की रायबरेली की जनता से भावुक अपील, कहा-मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं...आपको कभी निराश नहीं करेगा..

कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद सोनिया गांधी ने शुक्रवार को रायबरेली में जनसभा को संबोधित किया. इस ......