लखनऊ : लुलु मॉल में नमाज अदा करने के मामले में  हिंदू संगठनों ने उठाए सवाल, वीडियो हुआ था वायरल
लुलु मॉल में नमाज अदा करते लोग


लखनऊ : राजधानी लखनऊ में 11 जुलाई को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सबसे बड़े माल का उद्घाटन किया. गोल्फ सिटी के अमर शहीद पथ पर स्थित लुलु मॉल लखनऊ का सबसे बड़ा मॉल बताया जा रहा है. उद्घाटन के बाद ही अब यह मॉल विवादों में आ गया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में मॉल के अंदर कुछ लोग नमाज अदा करते नजर आ रहे हैं.


बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में आधा दर्जन से अधिक लोग जमीन पर बैठकर नमाज अदा कर रहे हैं. और वहां से गुजरने वाले और खड़े लोग उन्हें देख रहे हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद अब सवाल उठ रहे हैं कि आखिर किसी मॉल में धार्मिक गतिविधियां कैसे की जा सकती हैं. इस मामले में हिंदू संगठनों ने नमाज़ पर सवाल उठाया है.

हिंदू महासभा के मुताबिक, लुलु मॉल पहले भी ऐसे विवादों में रह चुका है. संगठन नेता शिशिर चतुर्वेदी ने कहा कि लुलु मॉल इसी तरह के कारनामों के लिए चर्चा में रहा है. अब यूपी में भी वही कर रहा है. हिंदू महासभा ने हर उस मॉल पर कार्रवाई की मांग की है जिसे मस्जिद की तरह इस्तेमाल करने का प्रयास हो रहा है.

मॉल ने दी सफाई
इस पूरे मामले में लुलु मॉल की तरफ से प्रतिक्रिया सामने आई है. उनकी तरफ से कहा गया है कि मॉल की ओर से कहा गया है कि हमें इस वीडियो का कोई अंदाजा नहीं है. हम उन लोगों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं. मॉल के अंदर हम इस बात की इजाजत बिल्कुल नहीं देते हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

सोनिया गांधी की रायबरेली की जनता से भावुक अपील, कहा-मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं...आपको कभी निराश नहीं करेगा

सोनिया गांधी की रायबरेली की जनता से भावुक अपील, कहा-मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं...आपको कभी निराश नहीं करेगा..

कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद सोनिया गांधी ने शुक्रवार को रायबरेली में जनसभा को संबोधित किया. इस ......