जब तक सरकार है, जितना चाहे कूद लो, सबका हिसाब होगा : अफजाल अंसारी
अफजाल अंसारी (File Photo)


गाजीपुर : यूपी के गाजीपुर से सांसद और बाहुबली मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी पर नाराजगी व्यक्त की है. उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जब तक यह सरकार है, जितना कूदना है कूद लो. अपनी सरकार आते ही एक-एक बात का हिसाब देना होगा. अपनी एक-एक चीज वापस लूंगा. 

बता दें कि एक कार्यक्रम के दौरान गाजीपुर के करण्डा में लोगों को सम्बोधित करते हुए अफजाल अंसारी ने यह बात कही. बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी ने कहा, “आप सत्ता का दुरपयोग कर विरोधियों को सता रहे हैं. गाजीपुर में तोप के मुंह पर मैं ही हूं. मुझ पर लगातार गोले दागे जा रहे हैं. देखता हूं उनके गोले खत्म होते हैं या मैं. मैं दूसरी मिट्टी का बना हुआ हूं. मेरा एक उसूल और सिद्धांत है. 40 साल से मैं जुल्म, ज्यादती और सामंतवाद के खिलाफ लड़ रहा हूं. जहां गरीब पर अत्याचार होगा, आधी रात को गरीब के आंसू पोछता रहूंगा.”

मेरी असली पूंजी गाजीपुर की गरीब जनता
अफजाल अंसारी ने आगे कहा, “भौतिक सुख साधन मेरी जिंदगी का हिस्सा नहीं है. तुम खुश हो लो कि कुर्की कर अफजाल को कंगाल कर दिया. मेरी असली पूंजी गाजीपुर की गरीब जनता है, जिसे तुम्हारे बाप की सरकार भी कुर्क नहीं कर सकती. तुम्हारे बड़े-बड़े सूरमा मुझसे पंजा लड़ा चुके हैं. 2024 में ऐसी रचना होगी कि पूर्वांचल में इनको निल रिजल्ट मिलेगा.”

नहीं टेकूंगा घुटने
अफजाल अंसारी ने कहा कि मैं सारे आक्रमण झेल लूंगा, लेकिन इस जिंदगी मे घुटने नहीं टेकूंगा. जितने दिन तुम्हारी सरकार है, चाहे जितना कूद लो, सारी कार्यवाहियों के खिलाफ कोर्ट, कचहरी और कानून के जरिये लड़ूंगा. अगर हमारी सच्चाई होगी तो एक-एक चीज वापस लौटा लेंगे. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

सोनिया गांधी की रायबरेली की जनता से भावुक अपील, कहा-मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं...आपको कभी निराश नहीं करेगा

सोनिया गांधी की रायबरेली की जनता से भावुक अपील, कहा-मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं...आपको कभी निराश नहीं करेगा..

कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद सोनिया गांधी ने शुक्रवार को रायबरेली में जनसभा को संबोधित किया. इस ......