लखीमपुर सड़क हादसा : घायलों से मिलने पहुंची कमिश्नर रोशन जैकब, बच्चे की हालत देख नहीं रोक पाई आंसू
कमिश्नर रोशन जैकब


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में बुधवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ था. ये हादसा जिले के ईसानगर थाना क्षेत्र के खमरिया पुलिस चौकी के पास शारदा नदी के पुल पर हुआ है. इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई थी जबकि दो अधिक लोग घायल हो गए थे. घटना की जानकारी पर लखनऊ मंडल की कमिश्नर आईएएस रोशन जैकब ने घायलों से मिलने के लिए लखीमपुर पहुंची थी. उत्तर प्रदेश, लखीमपुर खीरी,  सड़क हादसा, घायलों से मिलने पहुंची, कमिश्नर रोशन जैकब


बता दें कि अस्पताल पहुंची कमिश्नर रोशन जैकब एक बच्चे की हालत देखकर फफक-फफक कर रोने लगीं. 14 वर्षीय घायल कफील की मां आसमा ने कमिश्नर को बताया कि 3 दिनों से जिला अस्पताल में उसके बच्चे का सही से इलाज नहीं हो रहा है. बच्चे की मां की आंखों में आंसू  देख रोशन जैकब भी रोने लगी.

जानकारी के मुताबिक बस और ट्रक की आमने सामने टक्कर हुई है. हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बचाव कार्य शुरू किया है और घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया. अस्पताल में जिला प्रशासन के कई बड़े अफसर घायलों का हाल चाल जानने के लिए पहुंचे हैं. वहीं हादसे में मारे गए सभी लोगों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

वहीं, हादसे पर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया है. साथ ही मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है. हादसे में घायलों को सीएम योगी ने समुचित इलाज के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं. वहीं, मारे गए लोगों परिजनों को सहायता राशि देने का ऐलान किया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें