अंपायर के लिए नो बाल देना पड़ा महंगा, शख्स ने मैदान चाकू से गोदकर की हत्या, गिरफ्तार
मृतक अंपायर (File Photo)


कटक :  ओडिशा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां क्रिकेट के मैदान में अंपायर को नो बाल देना का फैसला महगा पड़ गया है. नाराज युवक ने बीच ग्राउंड पर अंपायर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी है. ये पूरा मामला कटक के महिशिलांदा गांव का है. यहां क्रिकेट मैच खेला जा रहा था. इस दौरान अंपायर ने 'नो बॉल' दे दी जो आरोपी युवक को नागवार गुजर गई. उसने अंपायर की हत्या कर दी.

बता दें कि मृतक युवक की पहचान महिशिलांदा गांव के लकी राउत (22) के रूप में हुई है. वहीं हत्या करने वाले आरोपी युवक को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है. बताया जा रहा है कि महिसलांदा में टूर्नामेंट चल रहा था. दोनों टीमें यानी ब्रह्मपुर और शंकरपुर सैकड़ों दर्शकों की मौजूदगी में मैच खेल रही थीं. लेकिन विवाद तब शुरू हुआ, जब अंपायर ने ब्रह्मपुर टीम के खिलाफ गलत फैसला दे दिया.

जिसके बाद अंपायर के इसी फैसले से गांव का स्मृति रंजन राउत नाम का एक युवक नाराज हो गया. वह अंपायर से बहस करने लगा. धीरे-धीरे विवाद बढ़ता चला गया. इसी दौरान स्मृति रंजन ने मैदान में ही चाकू निकाल लिया और अंपायर पर एक के बाद एक हमले शुरू कर दिए. चाकुओं के वार से अंपायर बुरी तरह से जख्मी हो गया. उसे आनन-फानन में एससीबी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. डॉक्टरों ने अंपायर को इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद गांव में तनाव फैल गया. 


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

आज हो सकता है अमेठी-रायबरेली सीट पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान! पार्टी नेता प्रियंका और राहुल को मनाने में जुटे

आज हो सकता है अमेठी-रायबरेली सीट पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान! पार्टी नेता प्रियंका और राहुल को मनाने में जुटे ..

यूपी की दो हाईप्रोफाइल लोकसभा सीटों अमेठी और रायबरेली में उम्मीदवारों के नाम को लेकर सस्पेंस बरकरार ......