भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रामायण के राम-सीता ने किया रोड शो
भाजपा अध्यक्ष पद प्रत्याशी रंजना गुप्ता के समर्थन में रोड शो करते रामायण के राम का अभिनय करने वाले अरूण गोविल और सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया


उन्नाव : रामानंद सागर की रामायण में राम का अभिनय करने वाले अरूण गोविल और सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया को मंगलवार को नगर निकाय चुनाव के प्रथम चरण के अंतिम दिन प्रचार प्रसार के लिये आना था। जिसको लेकर भाजपा अध्यक्ष पद प्रत्याशी रंजना गुप्ता और उनके समर्थकों ने तैयारियां की। 

वहीं टीवी कालाकारों के आने की सूचना पर कोतवाली प्रभारी अवनीश कुमार सिंह ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जगह-जगह भारी पुलिस फोर्स तैनात किया। दोपहर लगभग ढाई बजे रोड शो शुरू हुआ। वाहन में सवार अरूण गोविल और दीपिका चिखलिया व हास्य कलाकार अन्नू अवस्थी उनके साथ विधायक पंकज गुप्ता, भगवंत नगर विधायक आशुतोष शुक्ला के अलावा केडी त्रिवेदी, गोल्डी गुप्ता के अलावा तमाम वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं का हुजूम उनके साथ चलने लगा। 

जहां उन्हे देखने के लिये नगर व आस पास क्षेत्रों से भारी भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान अपने चहेते कलाकार को देखने के बाद मौजूद भीड़ ने जय श्री राम के जयकारें लगाये।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

जौनपुर से बीएसपी ने धनंजय सिंह की पत्नी की जगह अब श्याम सिंह यादव को क्यों बनाया उम्मीदवार? क्या दबाव में पीछे हटा बाहुबली

जौनपुर से बीएसपी ने धनंजय सिंह की पत्नी की जगह अब श्याम सिंह यादव को क्यों बनाया उम्मीदवार? क्या दबाव में पीछे हटा बाहुबली ..

जौनपुर में बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला धनंजय सिंह का बीएसपी से टिकट कटने के बाद ......